Friday, September 20, 2024
HomeEntertainmentखून से लथपथ चेहरा, हाथों का हुआ बुरा हाल, 'द ब्लफ' के...

खून से लथपथ चेहरा, हाथों का हुआ बुरा हाल, ‘द ब्लफ’ के सेट सामने आईं प्रियंका की रोंगटे खड़े कर देने वाली तस्वीरें….

ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया में अपनी मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘द ब्लफ’ की शूटिंग पूरी कर ली है. प्रियंका लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और अपने फैंस के साथ शूटिंग सेट से फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिनको देखने के बाद फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ जाती है. इसी बीच एक बार प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

शेयर की गई तस्वीरों में एक्ट्रेस शूटिंग के दौरान अपने ऑन-सेट चोटों, प्रोस्थेटिक्स और प्रॉप्स समेत बिहाइंड द सीन के पलों को देखा जा सकता है. साथ ही फोटो-वीडियो में प्रियंका को प्रोडक्शन के दौरान इस्तेमाल किए गए स्पेशल इफेक्ट मेकअप करवाते भी देखा जा सकता है. शेयर की गई तस्वीरों में प्रियंका का चेहरा खून से लथपथ नजर आ रहा है. साथ ही उनके हाथ भी काले नजर आ रहे हैं और उनके बिखरे बालों को भी देखा जा सकता है.

प्रियंका ने शेयर की शूटिंग सेट से तस्वीरें
इतना ही नहीं, एक्ट्रेस द्वारा शेयर कई गई इन तस्वीरों से ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म के लिए प्रियंका ने कितनी मेहनत की है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, ‘#TheBluff पर बहुत मजेदार समय. शूटिंग का आखिरी हफ्ता! PS: जो लोग नहीं जानते उनके लिए बता दूं कि मैं एक फिल्म के सेट पर हूं और ये सब मेकअप है. 1800 के दशक में समुद्री लुटेरों के जहाजों पर हिंसक समय था! ये देखना काफी हैरानी भरा है कि कैसे फिल्म क्रू का हर डिपार्टमेंट कल्पना को असलियत में बदल देता है’.

फिल्म को लेकर खूब एक्साइटेड हैं फैंस
इससे पहले भी प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से कई सारी फोटो-वीडियो शेयर की हुई हैं. प्रियंका का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है, जिस पर उनके फैंस कमेंट्स कर उनकी फिल्म को लेकर अपनी एक्साइटमेंट को जाहिर कर रहे हैं. फैंस की एक्साइटमेंट से कमेंट सेक्शन को भर दिया. एक यूजर ने लिखा, ”द ब्लफ’ देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. शुभकामनाएं’. दूसरे यूजर ने लिखा, ‘आप मेरी फेवरेट हैं’. इसके अलावा एक्ट्रेस शूटिंग खत्म करने के बाद अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं.

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img