Sunday, September 22, 2024
HomeEntertainmentActress Extra Marital Affair: पति के रहते किसी दूसरे मर्द पर आया...

Actress Extra Marital Affair: पति के रहते किसी दूसरे मर्द पर आया इन अभिनेत्रियों का दिल, सब कुछ भुलाकर चलाया अफेयर

Actress Extra Marital Affair: बॉलीवुड हो या टीवी स्टार्स, उनकी पर्सनल लाइफ और खासकर उनकी लव लाइफ खूब सुर्खियां बटोरती है। वहीं जब बात एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर्स की आती है तो लोगों को काफी मसाला मिल जाता है। कई बार शादी के बाद ये अभिनेत्रियां अपने पति के अलावा किसी और की तरफ इतनी आकर्षित हो जाती हैं कि इनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर भी शुरू हो जाते हैं। आज हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चा में रहीं।

आज की स्टोरी में हम आपको उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताने वाले हैं जिनपर एक्सट्रा मैरिटल अफेयर का गंभीर आरोप लगा. लिस्ट में कई पॉपुलर चेहरे हैं जिनमें मलाइका अरोड़ा से लेकर निशा रावल तक का नाम दर्ज है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मलाइका अरोड़ा के बारे में भी यही कहा जाता है कि अरबाज खान से उनके तलाक की वजह अर्जुन कपूर के साथ मलाइका की बढ़ती नजदीकियां थीं. फिलहाल, जहां मलाइका अर्जुन कपूर के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को एंजॉय कर रही हैं तो वहीं, अरबाज भी जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ रिलेशनशिप में हैं.

इस लिस्ट में एक्ट्रेस काम्या पंजाबी का नाम भी शामिल है. एक्ट्रेस के एक्स हसबैंड बंटी नेगी ने काम्या पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया था. उन्होंने आरोप लगाया था कि काम्या पंजाबी का अफेयर बॉलीवुड स्टार संजय दत्त के कजिन निमाई बाली के साथ है.

टीवी के मशहूर एक्टर आमिर अली और संजीदा शेख भी अलग हो चुके है. हालांकि, संजीदा शेख पर भी एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का गंभीर आरोप लग चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजीदा और आमिर के तलाक का कारण एक्टर हर्षवर्धन राणे को माना गया था.

इस साल टीवी एक्टर निशा रावल और करण मेहरा का नाम भी खूब सुर्खियों में रहा. करण ने निशा पर आरोप लगाए कि उनकी पत्नी का अफेयर उनके मुंह बोले भाई रितेश के साथ रहा था.

पहले पति रौनक के साथ अपनेतलाक के बाद टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ पर इस तरह के आरोप लग चुके हैं. शादी में रहते हुए साल 2011 में दीपिका शोएब इब्राहिम से मिली थीं. इसके अगले साल ही दीपिका का उनके पति रौनक से तलाक हो गया था. खैर, शोएब और दीपिका की शादी हो चुकी है और दोनों एक-दूसरे के साथ बेहद खुश हैं.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img