Saturday, September 21, 2024
HomeChhatttisgarhRaipur News : BJP के प्रदर्शन के चलते परीक्षाएं स्थगित, आज बंद...

Raipur News : BJP के प्रदर्शन के चलते परीक्षाएं स्थगित, आज बंद रहेंगे 20 से भी अधिक स्कूल

रायपुर। Raipur News : बीजेपी के प्रदर्शन से स्कूली बच्चों की परीक्षाएं स्थगित कर दी गई है। विधानसभा से मोवा तक 20 से ज्यादा स्कूल है, उन स्कूलों की लोकल परीक्षाएं रद्द कर दी गई है। वहीं माध्यमिक शिक्षा मंडल की दसवीं की परीक्षा भी आज है जिसका समय सुबह 10:30 बजे से 1.30 बजे तक निर्धारित हैं। इस वजह से पुलिस प्रशासन ने निर्णय लिया है कि 10:30 बजे के बाद बैरिगेट्स लगाए जाएंगे और अगर कोई छात्र फंस जाए तो उस बच्चे को परीक्षा केंद्र तक पहुंचाने का जिम्मा पुलिस प्रशासन का होगा।

मामले में प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष राजीव गुप्ता ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र से मोवा तक की स्कूलों की परीक्षाएं प्रभावित हो रही है। इसलिए स्कूलों संचालकों से परीक्षाओं को स्थगित करने का निवेदन किया गया है। जब सारे विषयों की परीक्षा हो जाएगी तब सबसे आखरी में स्थगित की गई परीक्षाओं को लिया जाएगा। हालांकि बोर्ड एग्जाम में बच्चो को परीक्षा केंद्र पहुंचने में कोई दिक्कत नहीं होगी, लेकिन परीक्षा केंद्र से जाने में जरूर दिक्कत होगी।

बता दें स्कूलों में 9 वीं और 11 वीं की परीक्षाएं तो कुछ स्कूलों में पहली से आठवीं तक की परीक्षा आयोजित की जा रही है। स्कूल अपने स्तर पर इन कक्षाओं में परीक्षा ले रहे हैं।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img