Sunday, September 22, 2024
HomeEntertainmentमध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री का शर्मनाक बयान-कंगना रनौत को कहा नाचने-गाने वाली,...

मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री का शर्मनाक बयान-कंगना रनौत को कहा नाचने-गाने वाली, सोशल मीडिया में वीडियो हो रहा वायरल

भोपाल/ मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता सुखदेव पानसे ने कहा कि जुआ और सट्टेबाजी खुलेआम चल रही है, लेकिन इसके खिलाफ कोई पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। जब हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने हमारे किसानों पर अपमानजनक टिप्पणी के लिए नाचने-गाने वाली महिला कंगना रनौत जैसी लोगों के खिलाफ शांतिपूर्वक विरोध किया तो पुलिस ने उन पर लाठीचार्ज कर दिया।बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को नाचने-गाने वाली कहा है। उनका यह वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।यह वीडियो उस दौरान का बताया जा रहा है, जब कंगना रनौत के खिलाफ प्रदर्शन करने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने कार्रवाई की थी और पानसे इसकी शिकायत करने बैतूल जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे थे।

पूर्व मंत्री ने अधिकारियों को सौंपे ज्ञापन में कहा है कि कांग्रेस कार्यकर्ता कंगना रनौत के आंदोलनकारी किसानों पर विवादास्पद ट्वीट का शांतिपूर्वक विरोध कर रहे थे लेकिन उन पर लाठियां चलाई गईं। उन्होंने अधिकारियों से कार्यकर्ताओं पर लाठी चार्ज करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।आपको बता दें केन्द्र सरकार द्वारा बनाए गए तीनों कृषि कानून के विरोध में दिल्ली की सीमा पर किसानों के आंदोलन को लेकर कंगना रनौत ने विवादास्पद ट्वीट लगातार करते आ रही हैं। कंगना अपने ट्वीट में प्रदर्शनकारी किसानों के लिए आतकंवादी, देश विरोधी और खालीस्तानी जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते आ रही हैं।

ये भी पढ़े : आपदा पीड़ि‍त परिवार के लिए देवदूत बनकर सामने आये अभिनेता सोनू सूद, दिवंगत इलेक्ट्रीशियन की चार बेटियों को लिया गोद, उनकी शिक्षा-दीक्षा और शादी तक के खर्च का दिया आश्वासन

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img