Friday, September 20, 2024
HomeNationalBreaking News : लैंड फॉर जॉब केस में पटना, दिल्ली और मुंबई...

Breaking News : लैंड फॉर जॉब केस में पटना, दिल्ली और मुंबई में 15 ठिकानों पर ED ने मारा छापा, MLA अबू दोजाना और बेटियों के घर पर रेड!

नई दिल्ली : Breaking News : रांची और मुंबई सहित कई स्थानों पर ईडी के द्वारा छापेमारी की जा रही है। रिपोर्ट के अनुसार, इसमें से कई लालू यादव के करीबी लोग बताये जा रहे हैं. ईडी के द्वारा कुल 15 जगहों पर छापेमारी की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इसमें कई लोग लालू यादव के खास या करीबी बताये जा रहा हैं. सूत्रों के अनुसार के द्वारा ये बड़ी कार्रवाई लैंड फार जॉब के मामले में की गयी है. इससे पहले, सात तारीख तो दिल्ली में मीसा भारती के आवास पर सीबीआइ के द्वारा लालू यादव से करीब चार घंटे की पूछताछ की गयी।

घर सहित कई ठिकानों पर ईडी के द्वारा छापेमारी
पटना में राजद के पूर्व विधायक अबु दोजाना के घर सहित कई ठिकानों पर ईडी के द्वारा छापेमारी की जा रही है. पटना में फुलवारीशरीफ के हारून नगर में पूर्व विधायक के घर पर भी रेड मारा गया है।

ईडी की कार्रवाई से एक बार से बिहार में सियासत गरमा गयी
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अबु दोजाना राजद प्रमुख लालू यादव के काफी करीबी माने जाते हैं. ईडी की कार्रवाई से एक बार से बिहार में सियासत गरमा गयी है.।बता दें कि वो सीतामढ़ी के सुरसंड से विधायक रहे हैं. पटना में बन रहे एक मॉल के विवाद में उनका नाम सामने आ चुका है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img