Friday, September 20, 2024
HomeChhatttisgarhछत्तीसगढ़ में आईएएस और आईपीएस अधिकारियों पर कसता ईडी का शिकंजा,कारोबारी अफसरों...

छत्तीसगढ़ में आईएएस और आईपीएस अधिकारियों पर कसता ईडी का शिकंजा,कारोबारी अफसरों के काले कारनामों का हिसाब किताब लेने इस उद्योगपति के ठिकाने पर ईडी

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कारोबारी आईएएस और आईपीएस अधिकारियों पर ईडी का शिंकजा लगातार कसते जा रहा है ।आज रविवार सुबह ईडी ने एक चर्चित उद्योगपति के दो ठिकानों पर डेरा डाला है।सूत्रों के मुताबिक इस उद्योगपति पर भी दबाव डालकर कुछ अफसरों ने बड़ा लेन देन किया था ।

बताते है कि रायपुर के शंकर नगर और गीतांजलि नगर के एक मुहाने पर ईडी की टीम उद्योगपति पुत्र सिद्धार्थ से पूछताछ कर रही है ।जबकि एक अन्य टीम गीता नगर में भी पड़ताल में जुटी है ।

वही बिलासपुर में एक कोल कारोबारी के मालिकों से भी पूछताछ जारी है। इनके ठिकाने पर भी ईडी आज सुबह पहुंची थी ।बताया जाता है कि आयरन ओर,कोल कारोबार, लौह उद्योग समेत अन्य कारोबार में इस उद्योगपति कि बड़ी साख है।

सूत्रों के मुताबिक सरकार को चुना लगाने वाले कुछ अफसरों के ब्लैक एंड वाइट मनी के खेल की कड़ियां सिद्धार्थ से जुड़ी पाई गई है।बताया जाता है कि ईडी हिरासत में सूर्यकांत तिवारी ने कुछ ऐसे राज उगले है,जिसके चलते ईडी अब बड़े उद्योगपति के ठिकानों पर दस्तक दे रही है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img