Thursday, July 4, 2024
HomeInternationalजुड़वा बहन और बॉस का ई-मेल, छुट्टी नहीं मिली तो जुड़वा बहन...

जुड़वा बहन और बॉस का ई-मेल, छुट्टी नहीं मिली तो जुड़वा बहन को भेज दिया ऑफिस, पर एक गलती से खुली पोल, दो साल की मेहनत पर फिरा पानी….

दिल्ली: आमतौर पर जुड़वा बच्चे ज्यादातर हमशक्ल ही होते है। उन्हें पहचान पाना उन लोगो के बूते की बात नहीं, जो यदा – कदा ही उनसे रूबरू होते है। हमशक्लों को पहचानने के लिए दिमाग में काफी जोर देना होता है। ऐसे ही एक मामले में दो जुड़वा बहन चर्चा में है। एक बहन कामकाजी है, तो दूसरी दफ्तर के कामों में उसका हाथ भी बटाती है। कामकाजी बहन का मन जब आराम करने और सैर सपाटे का होता है, तो दूसरी बहन दफ्तर पहुँच जाती है। वह ठीक ऐसा ही व्यवहार और कामकाज करती है, जैसा कि नौकरीशुदा महिला। कोई शक नहीं कर पाता था कि हमशक्ल बहने लम्बे अरसे से बॉस की आँखों में धूल झोक रही है।

बस एक छोटी सी गलती से खेल बिगड़ गया। बात बॉस के कानों तक पहुंची तो जारी हो गया, ई-मेल। अब यही ई-मेल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जुड़वा बहनों का यह अनोखा कारनामा इस मेल के जरिये सामने आया है। मीडिया में जुड़वा बहनों की दास्तान तेजी से वायरल हो रही है। इसने लोगों को हैरान कर दिया है। कनाडा जुड़वां बहनें ‘एरी चेंस’ और ‘नोए चेंस’ सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। एरी जिस कंपनी में काम करती थी, उसने उसकी ‘वैकेशन लीव’ को कैंसिल कर दिया था। इसके बाद उसने अपनी पहन को उसकी जगह ऑफिस भेज दिया और खुद घूमने निकल पड़ी। लेकिन ऑफिस में जल्द ही इनका सीक्रेट खुल गया।

बताया जाता है कि कनाडा की रहने वाले ‘ट्विन इंफ्लुएंसर’ एरी चेंस ने हाल ही में टिकटॉक पर एक वीडियो पोस्ट किया था। इसके कैप्शन में लिखा, “मेरे बॉस ने मेरी जुड़वां बहन को मेरी जगह काम करते वक्त पकड़ लिया।” दरअसल एरी की बहन ने नोए ने एक अन्य वीडियो शेयर किया था। इसमें उसने बताया कि ट्विन्स होना कैसा होता है। उसे लोग कई बार एरी समझते हैं और कई बार एरी को उससे कंफ्यूज हो जाते हैं। दोनों बहनें जरूरत पड़ने पर एक-दूसरे की जगह पहुंच जाती हैं। एक दूसरे की सहायता करती है, लेकिन उनका यह सीक्रेट लोगों को पता तक नहीं चलता।

उस दिन सीक्रेट सामने आते ही भड़के बॉस ने अपनी मुलाजिम को ईमेल भेजा। दरअसल एरी के बॉस ने टिकटॉक पर इस ट्विन ट्रैप के वीडियो को देख लिया था। उन्हें पूरा मामला समझ आ गया, क्योंकि कई बार दोनों जुड़वाँ बहनों की सूरत – सीरत और पहनावे पर वे कड़ी नजर रखते थे। एरी के बॉस ने उस पर कंपनी से धोखाधड़ी करने का मेल भेजा है। उसके बॉस ने मेल में लिखा, “मैं स्पष्ट कर दूं कि छुट्टी की रिक्वेस्ट रिजेक्ट होने आप छुट्टी पर गईं और अपनी जुड़वां बहन को काम करने के लिए भेज दिया। आपका ये फैसला पूरी तरह से अस्वीकार्य है। ये आपके सहकर्मियों, जो नियमों का पालन करते हैं और कंपनी, जो आपको जिम्मेदारियां सौंपती है, दोनों के चेहरे पर एक तमाचा है।”

एरी का भड़का हुआ मैनेजर यहीं नहीं रुका उसने मेल में आगे लिखा कि, इस हरकत के लिए एरी कंपनी से तुरंत माफी मांगे ? कारण बताए कि कंपनी उसके खिलाफ कार्रवाई क्यों न करे? एरी और नोए के टिकटॉक पर आठ लाख से भी ज्यादा फॉलोअर हैं और उन्होंने इस मामले से निपटने के लिए उनकी राय मांगी है। पोस्ट किए जाने के बाद से इस वीडियो पर लगातार कमेंट आ रहे हैं। एक यूजर ने कहा, ‘ये पागलपन है।’ दूसरे ने लिखा, ‘मेल में बॉस ने बहुत कंट्रोल किया, नहीं तो फायर भी किया जा सकता था।

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular