Saturday, September 21, 2024
HomeChhatttisgarhदुर्ग : पहले गर्लफ्रेंड को मिलने बुलाया, फिर उसी का अश्लील वीडियो...

दुर्ग : पहले गर्लफ्रेंड को मिलने बुलाया, फिर उसी का अश्लील वीडियो दिखा किया दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

दुर्ग| दुर्ग पुलिस ने एक इंजीनयरिंग छात्र को युवती से दुष्कर्म के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस का दावा है कि आरोपी युवक ने स्कूल के समय की अपनी फ्रेंड को मिलने बुलाया और फिर से उसी का अश्लील वीडियो व फोटो उसे दिखाया. इसके बाद आरोपी ने जबरदस्ती करने की कोशिश की.

छात्रा द्वारा मामले की लिखित शिकायत दुर्ग के भिलाई स्थित जामुल पुलिस थाने में की गई. इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने पूछताछ की कार्रवाई पूरी कर आरोपी को न्यायिक हिरासत में जेल दाखिल करवा दिया है. जामुल थाना पुलिस ने आरोपी इंजीनियरिंग छात्र के खिलाफ धारा 354 और 384 के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

जामुल पुलिस के मुताबिक बीते 8 फरवरी को डीसीए की एक छात्रा थाने पहुंची. छात्रा ने लिखित शिकायत में बताया कि हर्ष सिंह नाम के युवक से उसकी स्कूल में दोस्ती थी. दोनों ने 12वीं कक्षा तक साथ में पढ़ाई की थी. हर्ष कुछ दिन पहले उससे मिलने आया. उसने लड़की की आपत्तिजनक वीडियो और फोटो उसे दिखाए. इसके बाद उसे लेकर बिलासपुर के एक होटल चले गया. वहां रात में दोनों रूके, उसी दौरान आरोपी ने उससे जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की. इसके बाद मौका देखकर लड़की ने अपने परिवार वालों को कॉल लगाया और पूरी घटना की जानकारी दी.

लड़की के परिवार वालों ने लड़के के परिजनों से संपर्क किया और दोनों को वापस दुर्ग बुलाया. दुर्ग पहुंचते ही लड़की सीधे जामुल पुलिस थाने गई और आरोपी के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक बचपन में दोनों के बीच प्यार संबंध भी था. युवक इसी बात का फायदा उठाने की कोशिश कर रहा था.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img