Friday, September 20, 2024
HomeInternationalरूस-यूक्रेन युद्ध: नवयुगल प्रेमी जोड़े शादी के बाद हनीमून पर नही बल्कि...

रूस-यूक्रेन युद्ध: नवयुगल प्रेमी जोड़े शादी के बाद हनीमून पर नही बल्कि जंग के मैदान में जायेंगे, दुल्हन ने कहा- देश और अपनी जमीन के लिए लड़ने जा रहे हैं हम…

कीव| रूसी हमलों के बीच यूक्रेन से कई तरह की तस्वीरें सामने आ रही हैं. इस दौरान राजधानी कीव में एक कपल के शादी करने का वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वायरल वीडियो एक अस्पताल का बताया जा रहा है. अस्पताल में शादी करने वाला ये कपल पेशे से डॉक्टर बताया जा रहा है. 

देखें वीडियो:

डॉक्टर कपल की इस शादी का वीडियो खूब वायरल हो रहा हैं|’ इस वीडियो को अब तक करीब दो लाख व्यूज मिल चुके हैं.  वायरल वीडियो में कपल एक दूसरे का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं. सामने खड़ा एक शख्स उनसे शादी की रस्में पूरी करवा रहा है. रस्म पूरी होने के बाद कपल गले मिलते हैं और खुशी का इजहार करते हैं. जंग के बीच ये शादी सुर्खियों में है. 

हालांकि, ये पहला मौका नहीं है जब यूक्रेन से ऐसी तस्वीर सामने आई. पिछले हफ्ते कीव के चर्च में एक जोड़े ने शादी रचाई थी. गौरतलब है कि शादी के बाद ये जोड़ा देश की रक्षा में मदद के लिए स्थानीय क्षेत्रीय रक्षा केंद्र जाने के लिए तैयार हो गया. अरीवा ने बताया था कि शादी के बाद वो यूक्रेन और अपनी जमीन के लिए लड़ने जा रहे हैं. जोड़े ने तब कहा था कि उन्हें नहीं पता है कि उनका भविष्य क्या होगा? 

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img