Friday, September 20, 2024
HomeChhatttisgarhJanjgir Champa News: एक्शन मोड में जिला प्रशासन, दूसरे दिन भी बेजाकब्जा...

Janjgir Champa News: एक्शन मोड में जिला प्रशासन, दूसरे दिन भी बेजाकब्जा तोड़ने की कार्रवाई जारी

जांजगीर चांपा। Janjgir Champa News: जिले में मुख्यमार्ग के किनारे के बेजाकब्जा को हटाने का अभियान आज दूसरे दिन भी जारी है। कल कचहरी चौक से खोखसा फाटक तक एक ओर के बेज़ाक़ब्ब्जा बुलडोजर से तोड़े गए थे। आज दूसरी ओर के बेजाकब्जा को तोड़ने की कार्रवाई की जा रही है। मौके पर प्रशासन के अफसर मौजूद हैं, वहीं बड़ी संख्या में सुरक्षा बल तैनात किया गया है।

दरअसल, जांजगीर के कचहरी चौक से खोखसा फाटक तक की सड़क को चौड़ीकरण करने अफसरों ने बेजाकब्जा हटाने 68 लोगों को नोटिस जारी किया था और मुनादी भी कराई थी। इस बीच जब लोगों ने बेजाकब्जा नहीं हटाया तो प्रशासन ने कल मंगलवार से बुलडोजर चलाना शुरू किया है। आज दूसरे दिन भी बेजाकब्जा तोड़ने की कार्रवाई की जा रही है। कार्रवाई के वक़्त मौके पर जिला प्रशासन के अफसर मौजूद हैं, वहीं बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

नगर पालिका जांजगीर-नैला के सीएमओ चंदन शर्मा ने बताया कि सड़क चौड़ीकरण के लिए सड़क की दोनों ओर के बेजाकब्जा हटाया जा रहा है। कल एक ओर के बेजाकब्जा तोड़े गए थे, आज दूसरी तरफ के बेजाकब्जा तोड़े जा रहे हैं। कार्रवाई में प्रशासन की पूरी टीम मुस्तैद है। कार्रवाई के पहले सम्बन्धितों को नोटिस दिया गया था और जब दिए गए वक्त तक खुद से बेजाकब्जा नहीं हटाने पर प्रशासन के द्वारा कार्रवाई की जा रही है। अन्य मार्ग के भी बेजाकब्जा तोड़े जाने की चर्चा जांजगीर कचहरी चौक से खोखसा फाटक तक बेजाकब्जा अभी हटाया जा रहा है। इस बीच यह भी चर्चा है कि शहर के अन्य मार्गों से भी बेजाकब्जा हटाने की कार्रवाई की जा सकती है। इस तरह प्रशासन की कार्रवाई से हड़कम्प है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img