Saturday, October 5, 2024
HomeNationalअतीक और अशरफ की बीवियों के बीच विवाद! शाइस्ता के खिलाफ जैनब...

अतीक और अशरफ की बीवियों के बीच विवाद! शाइस्ता के खिलाफ जैनब ने खोला मोर्चा, वकील ने किया बड़ा खुलासा

Atiq Ahmed News: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद उनकी पत्नियों में विवाद छिड़ा गया है. सूत्रों के मुताबिक अरबों के साम्राज्य पर काबिज होने के लिए देवरानी और जेठानी आमने-सामने आ गई हैं. अशरफ की पत्नी जैनब ने अपनी जेठानी शाइस्ता परवीन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

अतीक और अशरफ के जेल जाने के बाद से ही देवरानी जेठानी में तल्ख़ियां बढ़ने लगी थी. अशरफ की पत्नी अतीक का घर छोड़ कर अपने मायके में रहने लगी थी. दरअसल वसूली और जमीन वा दूसरे कारोबार को पूरी तरह शाइस्ता परवीन संभालती थी. सारे पैसे उसी के पास आते थे. यह बात अशरफ की पत्नी जैनब को कतई पसंद नहीं थी.

अंदर खाने होने वाली अनबन अब खुलकर सामने आएगी?
सूत्रों के मुताबिक पहले अंदर खाने होने वाली अनबन अब खुलकर सामने आने लगी है. सूत्रों का दावा है कि अरबों के साम्राज्य को अपने नाम करने और उस पर काबिज होने के लिए ही शाइस्ता और जैनब सरेंडर नहीं कर रही हैं. दोनों में ज्यादा से ज्यादा पैसे और संपत्तियां हड़पने की होड़ लगी हुई है.

पुलिस कस्टडी रिमांड में अतीक के वकील खान सौलत हनीफ ने भी देवरानी जेठानी के बीच रिश्तो को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. वकील सौलत हनीफ ने दावा किया है कि उमेश पास शूटआउट केस के बाद भी शाइस्ता और जैनब दोनों ही वसूली के पैसों को लेकर उस पर दबाव बनाती थी. सौलत ने पुलिस को बताया कि कुछ सालों पहले शाइस्ता परवीन ने वसूली के तौर पर किसी से फॉर्च्यूनर कार ली थी.

अशरफ से वैसी ही कार लेने की जिद की
इससे जैनब खासी नाराज हुई थी और उसने बरेली जेल फोन कर अशरफ से वैसी ही कार लेने की जिद की थी. इसके बाद अशरफ ने उसी बिल्डर से अपनी पत्नी जैनब को भी एक कार देने को कहा था वकील सौलत हनीफ का दावा है कि शाइस्ता और जैनब दोनों ही बेहद महत्वाकांक्षी महिलाएं हैं. अशरफ के जेल जाने के बाद से शाइस्ता और जैनब दोनों के रिश्तो में काफी खटास आ गई थी. अतीक और अशरफ के मारे जाने के बाद दोनों के रिश्ते और बिगड़ सकते हैं.

माना जा रहा है कि घर की लड़ाई बाहर भी आ सकती है. दोनों खुलकर एक दूसरे के आमने सामने खड़ी हो सकती हैं. प्रॉपर्टी पर काबिज होने और सरेंडर के लिए दोनों ने अलग-अलग वकीलों से संपर्क साधा हुआ है. देवरानी जैनब शाइस्ता परवीन के खिलाफ बगावत करने के मूड में है.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img