Monday, September 23, 2024
HomeChhatttisgarhराजधानी रायपुर में जमीन विवाद के चलते ढाबा संचालक की हत्या , कुल्हाड़ी और सब्बल से...

राजधानी रायपुर में जमीन विवाद के चलते ढाबा संचालक की हत्या , कुल्हाड़ी और सब्बल से वार कर उतारा गया मौत के घाट , आरोपी गिरफ्तार

रायपुर / राजधानी रायपुर से लगे बहनाकाड़ी गांव में एक युवक की हत्या कर दी गई । मंदिर हसौद थाना क्षेत्र में हुई घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है। यह घटना सीआरपीएफ कैंप के करीब ही हुई है, जहां पर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। वारदात के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। मौके से पहुंची पुलिस टीम को वहां मृतक की लाश के साथ एक कुल्हाड़ी और सब्बल भी मिला। घटना स्थल का मुआयना कर पुलिस टीम ने शव को पंचनामे के लिए भेजा। जिसकी हत्या हुई है वह नजदीक ही एक होटल चलाता था।  हत्या की इस वारदात की जांच के दौरान ही आरोपी  भी पकड़ में आ गया है और उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

मृतक 

 पूछताछ के बाद यह बात सामने आई की मृतक ढ़ाबा संचालक प्रभात चौधरी के साथ यहीं के शत्रुघन कोसले नाम के युवक का जीमन को लेकर कुछ विवाद था। इसी बात को लेकर उनमें तनाव की स्थिति बनी हुई थी। आरोपित शत्रुघन ने मौका देखकर ढ़ाबा संचालक की हत्या कर दी। घटना स्थल पर ढ़ाबे के सामान बिखरे पड़े हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि हत्या से पहले यहां दोनों के बीच काफी संघर्ष हुआ है। पूछताछ के दौरान उसने अपना अपराध कबूल लिया है। उसके खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया गया है, वहीं मृतक के शव को पंचनामे के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img