Friday, September 20, 2024
HomeAstrology - Rashifalसीएम आवास पर बीजेपी युवा मोर्चा का प्रदर्शन,प्रदर्शन के दौरान गेट पर...

सीएम आवास पर बीजेपी युवा मोर्चा का प्रदर्शन,प्रदर्शन के दौरान गेट पर फेंका गया पेंट

भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर प्रदर्शन किया है. इस विरोध प्रदर्शन के दौरान मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने CM हाउस के गेट पर पेंट लगाते हुए जमकर हंगामा किया. जिसके बाद BJYM के कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए दिल्ली पुलिस को वाटर कैनन का इस्तेमाल करना पड़ा.

दिल्ली में CM केजरीवाल के घर पर हमला, मनीष सिसोदिया ने कहा बीजेपी के गुंडों  ने तोड़फोड़ की - Big Bharat-Hindi News

कश्मीरी पंडितों पर दिए बयान का विरोध
बता दें कि बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता, सीएम केजरीवाल के कश्मीरी हिंदुओं/पंडितों को लेकर दिए गये बयान का विरोध कर रहे थे. प्रदर्शन के दौरान बीजेपी के युवा नेताओं ने जमकर नारेबाजी की. इस प्रदर्शन के दौरान BJYM के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या, चहल, वैभव सिंह समेत दिल्ली प्रदेश युवा मोर्चा के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे.

Arvind Kejriwal के घर पर क्यों हुआ बवाल, किसने की तोड़फोड़ और क्या है BJP  की मांग, जानें सबकुछ - arvind kejriwal house attacked manish sisodia bjp  protest tejasvi surya delhi cm

डिप्टी सीएम सिसोदिया ने लगाया बीजेपी पर आरोप
इस प्रदर्शन के बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके बीजेपी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि प्रदर्शन के दौरान सीएम आवास पर लगे सिक्योरिटी बैरियर और बूम बैरियर भी तोड़ दिए.

पुलिस ने किया हल्का बल प्रयोग
बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता प्रदर्शन के दौरान CM आवास पर लगी तीन बैरिकेडिंग पार करते हुए मेन गेट तक पहुंचे थे. इसके बाद तेजस्वी सूर्या और बाकी कार्यकर्ता मेन गेट पर बैठ कर नारेबाजी करने लगे. इसके बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने सभी को बलपूर्वक उठाने के बाद बस में बिठाकर दूर छोड़ दिया. दिल्ली नॉर्थ के डीसीपी ने कहा, ‘बीजेपी युवा मोर्चा का विरोध प्रदर्शन चल रहा था, जिसमें प्रदर्शनकारियों ने बवाल मचाया, CM आवास के बाहर पेंट (रंग) भी फेंका गया. हमने 50 लोगों को हिरासत में लिया है. अभी पूरी तरह से शांति है.’

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img