Friday, September 20, 2024
HomeEntertainmentसाली की शादी में शमिल जीजा की मौत,मजबूत दिल के जीजा को...

साली की शादी में शमिल जीजा की मौत,मजबूत दिल के जीजा को आया हार्ट अटैक,फिजिकल ट्रेनिंग इंस्ट्रक्टर था जीजा  

पाली: जिंदगी एक सफर है सुहाना कल क्या होगा किसने जाना। ये गीत ही नहीं जिंदगी की हकीकत है। बीमारी तो छोड़िए हसते-खेलते लोगो की जान जा रही है। तीन दिन पहले वर्क-आउट के दौरान चर्चित टीवी कलाकार सिद्दार्थ की मौत हो गई। भरी जवानी में सिद्दार्थ इस तरह से दम तोड़ देंगे किसी ने सोचा ना था। अब ताजा घटना राजस्थान के पाली की है।

यहाँ एक युवक की उस समय मौत हो गई जब मारे ख़ुशी के वो नाच रहा था। म्यूजिक के बीच उसके थिरकते पैर सभी को अपनी और खींच रहे थे। नाचते-गाते यह युवक अचानक फर्श पर गिर गया। ज्यादातर लोगो को लगा की जीजा जी बैलेंस बिगड़ने से गिर गए है। कुछ देर में उन्हें संदेह हुआ की कुछ गड़बड़ है। लेकिन जब तब तक देर हो चुकी थी। शादी की खुशियां देखते ही देखते मातम में बदल में गई।

दरअसल,यह युवक अपनी साली के विवाह में ख़ुशी-ख़ुशी शामिल हुआ था। हैरत करने वाली बात यह है कि जीजा तंदरुस्त था। वो पेशे से एक सरकारी स्कूल में पीटीआई (फिजिकल ट्रेनिंग इंस्ट्रक्टर) था।

ये भी पढ़ें : रायपुर के स्वर्ण भूमि कॉलोनी के बंगले से निकला नोटों का जखीरा

बताया जाता है कि पाली के राणावास स्टेशन के पास रहने वाले 42 साल के अब्दुल सलीम पठान सरकारी स्कूल में फिजिकल ट्रेनिंग इंस्ट्रक्टर थे। वह अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ ससुराल भैरूघाट पिंजारों का बास में आए हुए थे। शनिवार को उनकी साली की शादी होनी थी। शुक्रवार को घर में महिला संगीत चल रहा था। वो अपनी साली की शादी का जश्न मना रहे थे।

अब्दुल घर वालों के साथ स्टेज पर झूम कर डांस कर रहे थे। आसपास खुशी का माहौल था और शादी की खुशियां मनाई जा रही थी। रिश्तेदारों के साथ नाचते-नाचते अचानक अब्दुल गिर पड़े।आनन-फानन में परिवार वाले उन्हें हॉस्पिटल ले गए,जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनकी मौत हार्ट अटैक से होने की बात सामने आई है।इस घटना के बाद घर में मातम पसर गया। 

ये भी पढ़ें : छत्तीसगढ़ में सौम्या का रिमोट चर्चा में, लाखों की भीड़ में स्मृति ईरानी का मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर कटाक्ष

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img