Thursday, September 19, 2024
HomeChhatttisgarhCG CRIME : ऑटो में तोड़फोड़ कर चालक पर किया जानलेवा हमला,...

CG CRIME : ऑटो में तोड़फोड़ कर चालक पर किया जानलेवा हमला, आरोपी मौके से फरार, दर्ज हुई एफआईआर…

भिलाई। CG CRIME : भिलाई में जेल से छूटे लूट के आरोपी ने बीच सड़क पर एक ऑटो चालक के हमला कर दिया। आरोपी ने ऑटो में भी तोड़फोड़ किया और पीड़ित पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया। ऑटो चालक जब घायल अवस्था में छावनी थाने शिकायत दर्ज करने पहुंचा तो पुलिस ने खुर्सीपार का केस बताकर शिकायत नहीं दर्ज की। इसके बाद आप पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इसका विरोध किया। एसपी से शिकायत की तब जाकर छावनी पुलिस ने यह मामला दर्ज किया।

ऑटो चालक-
बताया जा रहा है कि कैंप-1 सुभाष चौक प्रगति नगर निवासी अमन सिंह ऑटो चलाने का काम करता है। रविवार शाम वो सवारी छोड़ने खुर्सीपार गया था। वहां से लौटते समय खुर्सीपार गेट के पास आदतन अपराधी ईश्वर सिन्हा व उसके साथियों ने ऑटो रुकवाया।अमन ने ऑटो नहीं रोका तो इससे ईश्वर व उसके साथियों ने उसका पीछा किया। वो लोग उसका पीछा करते हुए पावर हाउस तक आए और नेशनल हाईवे में छावनी थाने के सामने उसे रोक लिया।

ईश्वर ने गाली गलौज करते हुए सड़क पर बड़ा पत्थर अमन के मुंह पर मारा, ईश्वर के साथियों ने ऑटो में तोड़फोड़ करते हुए, चाकू निकालकर उस पर हमला भी किया। इसके बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल हालत में अमन छावनी थाने पहुंचा, लेकिन वहां पुलिस ने उसकी एफआईआर दर्ज करने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि ममला खुर्सीपार थाना है तो वहीं शिकायत दर्ज कराओ। बाद में आप पार्टी के दबाव और विरोध के बाद छावनी पुलिस ने मामला दर्ज किया। आरोपी ईश्वर सिन्हा पुलिस रिकार्ड में पुराना अपराधी है। उसके खिलाफ अलग-अलग थानों में कई मामले दर्ज हैं।

कुछ महीने पहले ही वो वो लूट के मामले में जेल गया था और हाल ही में जमानत में बाहर आया था। इसके बाद उसने फिर से आटो चालक के साथ मारपीट व लूट की नीयत से हमला किया। बताया जा रहा है कि कैंप-1 सुभाष चौक प्रगति नगर निवासी अमन सिंह ऑटो चलाने का काम करता है। रविवार शाम वो सवारी छोड़ने खुर्सीपार गया था। वहां से लौटते समय खुर्सीपार गेट के पास आदतन अपराधी ईश्वर सिन्हा व उसके साथियों ने ऑटो रुकवाया। अमन ने ऑटो नहीं रोका तो इससे ईश्वर व उसके साथियों ने उसका पीछा किया। वो लोग उसका पीछा करते हुए पावर हाउस तक आए और नेशनल हाईवे में छावनी थाने के सामने उसे रोक लिया।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img