Friday, September 20, 2024
HomeChhatttisgarhराजधानी में अपराधियों के हौसले बुलंद,दुकानदार के सिर पर हथौड़े से हमला...

राजधानी में अपराधियों के हौसले बुलंद,दुकानदार के सिर पर हथौड़े से हमला कर लूट को अंजाम देने वाले शख्स को पुलिस ने धर दबोचा, जाने हमले की वजह…..

रायपुर:छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर बना अपराधियों गढ़ दरअसल कुछ दिन पहले आरोपी रायपुर में एसबीआई के ग्राहक सेवा केंद्र से संचालक के सिर पर हथौड़े से वार कर कैश काउंटर से पैसे निकालकर भाग गया था. इस घटना का खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी की तलाश में जुट गई.  ठीक एक सप्ताह बाद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाब रही है |

रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि रकम लेन-देन के विवाद पर आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया. उन्होंने कहा कि आरोपी अभिषेक यादव बलौदा बाजार जिले का रहने वाला है. इससे पहले भी दो बार वह याला प्रकाश नामक शख्स पर हमले की कोशिश कर चुका था, लेकिन तीसरी बार वह फोटोकॉपी करवाने के बहाने याला प्रकाश की दुकान पर गया और उस पर हथौड़े से हमला कर दिया और इसके बाद पैसे लेकर गांव चला गया था. अभिषेक यादव गांव में अपनी पहचान छुपाने के लिए वेशभूषा बदलकर रह रहा था.

घटना के बाद रायपुर पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की रिकार्डिंग देखी तो एक अज्ञात व्यक्ति मास्क पहनकर दुकान में फोटो काॅपी कराता नजर आया, जो अपने बैग से हथौड़ा निकालकर हथौड़ा से तीन बार याला प्रकाश के सिर पर वार करता हुआ और कैश काउंटर से पैसे लेकर भागता हुआ दिखाई दिया. इसके बाद पुलिस ने आसपास के सभी सीसीटीवी के वीडियो देख कर आरोपी को ट्रैक किया और उसे उसके घर से गिरफ्तार कर लिया.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img