Friday, September 20, 2024
HomeCrimeअपराधियों के हौसले बुलंद: बाइक सवार ने अज्ञात युवक को मारी गोली,...

अपराधियों के हौसले बुलंद: बाइक सवार ने अज्ञात युवक को मारी गोली, हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती, मामला दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

बिहार में अपराध का ग्राफ तेज़ी से बढ़ रहा है। इसी कड़ी में बड़ी खबर रोहतास जिले से आ रही है, जहां करगहर थाना क्षेत्र के गोगहरा गांव में एक 40 वर्षीय युवक को गोली मार दी गई। गोली युवक के हाथ के पंजे में लगी है। गोली लगते ही वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके बाद उसे इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया है।

घटना को लेकर बताया जा रहा है कि करगहर के गोगहरा गांव के विनोद सिंह जब गांव के मध्य विद्यालय की ओर जा रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। उनके बाएं हाथ के चुंगल में गोली लग गई, जिससे उनकी अंगुलियां जख्मी हो गई। पूरे घटनाक्रम के पीछे कहीं न कहीं पुरानी रंजिश बताई जाती है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

दरअसल, ऐसी कई घटनाएं लगातार सामने आ रही है, जहां दिन दहाड़े अपराधी गोली चलाने में सफल हो रहे हैं। पिछले मंगलवार को एक वार्ड परिषद सदस्य के बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। आज फिर रोहतास जिले में अपराधियों का कहर देखने को मिला है।फिलहाल मामले की जांच जारी है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img