Saturday, July 6, 2024
HomeCrimeक्राइम ब्रांच के ASI की गोली मारकर निर्मम हत्या, मचा कोहराम, जांच...

क्राइम ब्रांच के ASI की गोली मारकर निर्मम हत्या, मचा कोहराम, जांच में जुटी पुलिस

करनाल: हरियाणा के अलग-अलग जिलों में बदमाश इन दिनों बेख़ौफ़ होकर बड़े-छोटे वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला करनाल का हैं जहां अज्ञात हमलावरों ने वहां के क्राइम ब्रांच में पदस्थ पुलिस के एक सहायक उप-निरीक्षक (एएसआई) की गोली मारकर हत्या कर दी। हमलावर बाइक पर सवार होकर पहुंचे थे। उन्होंने पहचान छिपाने अपना चेहरा ढंका हुआ था।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक़ बाइक सवार बदमाशों ने एएसआई संजीव कुमार को रोका और दो राउंड फायर खोल दिया। इस शूटआउट में पहली गोली संजीव कुमार के माथे पर जबकि दूसरी उसके कमर पर लगी। उन्हें फ़ौरन अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने परीक्षण उपरान्त उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही संजीव कुमार के भाई और पिता की मौत हो गई थी जिसके बाद परिवार चलाने का पूरा जिम्मा एएसआई संजीव कुमार के कंधो पर था। बहरहाल इस हत्या के बाद पुलिस अफसर के परिवार में कोहराम मचा हुआ हैं। पुलिस ने जल्द ही हत्यारों को पकड़ने की बात कही हैं।

पुलिस ने बताया कि एएसआई की पहचान संजीव कुमार के रूप में की गयी है जो कुरुक्षेत्र में अपराध शाखा में तैनात थे। पुलिस ने बताया कि कुमार जब अपने घर के समीप टहल रहे थे तभी एक मोटरसाइकिल पर दो अज्ञात हथियारबंद बदमाश आए और उनमें से एक ने एएसआई पर गोली चला दी। फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular