Sunday, September 22, 2024
HomeChhatttisgarhCG Corona : स्कूल में हुआ कोरोना विस्फोट, 1 शिक्षक समेत इतने...

CG Corona : स्कूल में हुआ कोरोना विस्फोट, 1 शिक्षक समेत इतने बच्चे की रिपोर्ट आई पॉजिटिव, स्कूल को एक सप्ताह के लिए बंद करने का आदेश

महासमुंद। CG Corona : छत्तीसगढ़ में एक बार फिर कोरोना विकराल रूप लेना शुरू कर दिया है। आए दिन अलग अलग जिलों से नए मरीजों की पहचान की जा रही है। वहीं मौतों का सिलसिला भी जारी है। इसी बीच महासमुंद के कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय में कोरोना ब्लास्ट हुआ है। यहां एक साथ 3 बच्चियां , 1 शिक्षक कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। जिसके बाद हड़कंप मच गया।

जानकारी के अनुसार इस स्कूल में तीन दिनों में 14 बच्ची और 2 शिक्षक कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। स्कूल में इतनी बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव मिलना स्वास्थ्य विभाग के लिए चिंता का विषय बन गया है। आपको बता दें कि आज मिले इतने कोरोना मरीज के बाद कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय को एक स्पताह के लिए बंद करने का ऐलान कर दिया गया है।

बता दें कि अप्रैल माह में प्रदेश में कोरोना के मामले में इजाफा देखने को मिल रहा है। 13 अप्रैल को प्रदेश में 370 कोरोना संक्रमित मिले हैं। यानी सात अप्रैल से 13 अप्रैल में दोगुने से भी ज्यादा मामले सामने आए है। सबसे ज्यादा रायपुर में 41 मामले सामने आए हैं। जिसके बाद जिसके बाद बिलासपुर से 34 नए कोरोना मरीजों की पहचान हुई है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img