रायपुर मेयर एजाज ढेबर के भाई, मां और भाभी आये कोरोना की चपेट में , रिपोर्ट आई पॉजिटिव , महापौर को होना पड़ सकता है क्वारन्टीन

0
4

रायपुर / छत्तीसगढ़ में कोरोना का संक्रमण का दायरा तेजी से बढ़ रहा है । प्रदेश के विभिन्न जिलों से रोजाना दर्जनों नए मरीज सामने आ रहे हैं। जबकि राजधानी रायपुर छत्तीसगढ़ में हॉटस्पॉट बनते नजर आ रहा है। इसी बीच रायपुर से बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है । महापौर एजाज ढेबर के बड़े भाई, मां और भाभी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। बताया जा रहा है कि बीते दिनों मेयर ढेबर के बड़े भाई पुणे से लौटे हैं। हालांकि बताया जा रहा है कि वो भाई से कई दिनों से नहीं मिले थे। लेकिन फैमेली में सदस्यों के कोरोना संक्रमित पाए जाने से मेयर एजाज ढेबर को क्वारन्टीन होना पड़ सकता हैं ।

इधर आज प्रदेश में पिछले 24 घंटे के भीतर 146 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है और 68 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है। वहीं आज एक और कोरोना संक्रमित की मौत हो गई। आज राजधानी रायपुर में सबसे ज्यादा 56, नारायणपुर से 38, बाजापुर से 13, कोरबा से 9, सरगुजा से 6, बलरामपुर से 5, बिलासपुर से 5, जांजगीर से 3, दंतेवाड़ा से 2, कांकेर से 2, बेमेतरा से 2, दुर्ग से 1, राजनांदगांव से 1, कवर्धा से 1, सूरजपुर से 1 और जशपुर से 1 मरीज सामने आए हैं।

राज्य में अब तक 3679 कुल पॉजिटिव केस सामने आए हैं। छत्तीसगढ़ में अब एक्टिव मरीजों की संख्या 761 हो गई है। जबकि प्रदेश में अब तक तक 15 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है।