Monday, September 23, 2024
HomeChhatttisgarhयूपी के रावण राज को लेकर कांग्रेसियों ने किया मोदी, योगी का...

यूपी के रावण राज को लेकर कांग्रेसियों ने किया मोदी, योगी का पुतला दहन, पीड़िता को श्रद्धांजलि अर्पित कर, अपने नेता राहुल, प्रियंका के साथ की गई धक्का- मुक्की के विरोध में जमकर किया उग्र प्रदर्शन

रिपोर्टर – रफीक खांन

सुकमा / यूपी के रावण राज को लेकर कांग्रेसियों ने किया मोदी,योगी का पुतला दहन पीड़िता को श्रद्धांजलि अर्पित कर अपने नेता राहुल,प्रियंका के साथ की गई धक्का-मुक्की के विरोध में जमकर उग्र प्रदर्शन जिला मुख्यालय सुकमा में किया ।

प्रदेश युवक कांग्रेस अध्यक्ष पूर्ण चंद पाढी के निर्देश पर सुकमा युवक कांग्रेस द्वारा और जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश कवासी के नेतृत्व में प्रदेश युवक कांग्रेस के महासचिव दुर्गेश रॉय नगर पालिका के अध्यक्ष राजू साहू नगर कांग्रेस के अध्यक्ष शेख सजार के मार्गदर्शन में सुकमा जिला युवक कांग्रेस के द्वारा बितें दिन संध्या प्रर्दशन किया गया । उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में सामूहिक बलात्कार की शिकार मनीषा वाल्मीकि की परिवार से मिलने जा रहे अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी और महामंत्री श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा को योगी सरकार की पुलिस ने बर्बरता पूर्वक कार्यवाही करते हुए रोकने का प्रयास कर धक्का-मुक्की किया । और जमीन पर गिरा दिया जिसके विरोध में स्थानीय बस स्टेण्ड चौक में भाजपा सरकार के खिलाफ नरेंद्र दामोदर मोदी व योगी का पुतला दहन कर जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया ।

पुतला दहन के बाद हरीश कवासी दुर्गेश रॉय श्र राजू साहू शेख सजार ने भाजपा की दमनकारी नीति और ऐसी ओछी हरकत की निंदा करते हुए भाजपा की योगी सरकार पर जमकर बरसा और कहां राष्ट्रीय स्तर के नेताओं के साथ भाजपा जब ऐसा कर सकती है । तो आमजन की भावनाओं का क्या होगा ऐसी दमनकारी हिटलरशाही नीति और ताकतों को उखाड़ फेंकने का वक्त आ चुका है । सत्तालोभी भाजपा की गुंडागर्दी खुलेआम दिख रही है । जिसकी जितना निंदा की जाए कम है । पहले लड़े थे गोरों से अब लड़ेंगे चोरों से भाजपा की तानाशाही रवैया के खिलाफ विरोध की आवाज को दबाने का प्रयास किया जा रहा है । मोदी यह जान ले सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं ।

भाजपा ने जो आज हरकत की है उसके पूरे देश में तीव्र निंदा हो रही है । भाजपा ने विपक्षी पार्टी की आवाज को कुचलने और दबाने का प्रयास किया । राजनीतिक पार्टियों को यह शोभा नहीं देता । इस घटना की घोर शब्दों में निंदा करते हुए कहा कि मोदी तेरी तानाशाही नहीं चलेगी नहीं चलेगी अभी तो यह अंगड़ाई है । आगे और लड़ाई है कांग्रेस के राष्ट्रीय नेताओं के साथ योगी सरकार की पुलिस ने जो कायराना हरकत की उसे उसका जवाब अवश्य दिया जाएगा । आज पूरे देश के युवा इस कायराना हरकत की घोर शब्दों में निंदा करते हैं।

ये भी पढ़े : सियासत का शर्मनाक चेहरा आया सामने, नाबालिग मासूम लड़कियों को फंसाकर सेक्स रैकेट चला रही थीं भाजपा और कांग्रेस की पूर्व महिला पदाधिकारी, मामले में अब तक पांच की हुई गिरफ्तारी

पुतला दहन के पश्चात युवक कांग्रेस द्वारा मोमबत्ती रैली निकाल विरोध किया इस कार्यक्रम में समस्त युवक कांग्रेस जिला कांग्रेस महिला कांग्रेस एनएसयूआई के सभी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ता उपस्थित हुए थे ।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img