राम वन गमन रामाराम मंदिर के मुख्य द्वार से जिला मुख्यालय पहूंचा कांग्रेस पदयात्रा, बस स्टैंड में सभा कर केंद्र व भाजपा को लताड़ते, तीन काले कानून को वापस लेने व बढ़ते तेल के कीमतों पर भाजपा को झूठे वादे कर सत्ता में आने की बात कहते हरीश कवासी व कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने सभा को संबोधित किया

0
4

रिपोर्टर रफीक खांन 

सुकमा  / राम वन गमन स्थल रामाराम मंदिर के मुख्य द्वार से आज जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों ने पदयात्रा निकाली । केन्द्र सरकार के तीन काले कानूनों तथा पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेस नेताओं ने सुकमा के बस स्टैंड परिसर में जिला स्तरीय एक दिवसीय धरना प्रदर्शन पदयात्रा संपन्न किया । लगातार जारी कृषि कानूनों के विरोध प्रदर्शन के बीच जिला कांग्रेस कमेटी ने देर सबेरे सुकमा जिला मुख्यालय से नव किलोमीटर पर स्थित राम वन गमन स्थल रामाराम मंदिर के मुख्य द्वार से पदयात्रा कर जिला मुख्यालय पहूंची । जहाँ बस स्टैंड परिसर में जिला कांग्रेस कमेटी व शहर कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में मुख्यअथिति जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश कवासी की मौजूदगी में धरना प्रदर्शन चालू किया गया  ।

सभा को पृथक पृथक जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्षा श्रीमती महेश्वरी बघेल के साथ वरिष्ठ कांग्रेसी नेता करण सिंह देव नगर पालिका अध्यक्ष राजू साहू नगर अध्यक्ष शेख सज्जार ब्लॉक अध्यक्ष सुधीर पांडे कोंटा लक्ष्मण कश्यप तोंगपाल सुनील यादव सुकमा पदामी कोसा छिंदगढ़ आदम्मा मरकाम जगरगुंडा सहित जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष कपिल सिंह ठाकुर श्रीमती गीता कवासी महिला कांग्रेस प्रदेश सचिव सुनील यादव एनएसयूआई जिला अध्यक्ष ने सभा को संबोधित किया । सभी कांग्रेस ब्लाॅक व जिला स्तर के नेताओं ने केन्द्र सरकार को लताड़ते हूए बढ़ते पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों को लेकर व कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग के साथ केन्द्र सरकार पर आरोप प्रत्यारोप लगाए ।

जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश कवासी ने कहा झूठे वादे कर सत्ता आई भाजपा सरकार

मुख्यअथिति के तौर पर पदयात्रा व सभा में मौजूद जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश कवासी ने सैकड़ों किसानों व शहर वासीयों संपूर्ण सुकमा जिला के पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित किया । इस दौरान उन्होंने ने कहा कि केन्द्र में मौजूद भाजपा की मोदी सरकार किसानों पर तो अत्याचार कर ही रही है । साथ ही साथ पूर्व में कांग्रेस की सरकार केंद्र में थी तो झूठे वादे कर लोगों को कांफिडेंस में लेकर सत्ता में आई । कहते कहा कि कहाँ गये वो लोग जो पेट्रोल डीजल के दामों को लेकर पूर्व में बड़ी बड़ी भाषण देते थे  । उन्होंने भाजपा नेताओं व बाबा रामदेव के शब्दों को भी दौहराया जो पूर्व में तेल के दामों को लेकर कही थी जिसमें 35 रूपये डीजल और पचास रूपये पेट्रोल देने जैसे भाजपा सत्ता में आने के बाद कही थी । वही युवा नेता हरीश कवासी ने आने वाले दिनों में जनता भाजपा को इसकी सबक सिखाने की बात कही । केन्द्र की मोदी सरकार व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तेल के दामों को घटाने व तीन काले कानून कृषि बिल को वापस लेने की मांग की । एक दिवसीय धरना प्रदर्शन सभा को जिला कांग्रेस कमेटी के जिला प्रवक्ता मोहम्मद हुसैन ने संचालन किया  ।

ये भी पढ़े : कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद आंगनवाड़ी टीचर की बिगड़ी तबियत , बुखार से जूझते हुए मौत, परिजनों का आरोप – वैक्सीन की वजह से गई जान