Sunday, September 22, 2024
HomeAstrology - Rashifalदलित के घर भोजन करेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

दलित के घर भोजन करेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

यूपी। उत्तर प्रदेश की दूसरी बार कमान संभालने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज एक बार फिर अयोध्या जाएंगे. सीएम योगी आदित्यनाथ पिछले एक महीने में तीसरी बार भगवान श्रीराम की नगर अयोध्या में पहुंच रहे हैं. जानकारी के मुताबिक सीएम योगी अयोध्या दौरे के दौरान भगवान श्रीरामलला के दर्शन करेंगे और संतों से आशीर्वाद भी लेंगे. इसको बाद वह दलित के घर पर भोजन करेंगे.

इसके साथ ही सीएम योगी क्षत्रिय समाज की ओर से गुप्तार घाट पर स्थापित महाराणा प्रताप की प्रतिमा का अनावरण भी करेंगे.जानकारी के मुताबिक अपने दौरे में सीएम योगी आदित्यनाथ विकास परियोजनाओं की समीक्षा कर स्थलीय निरीक्षण करेंगे. इस दौरान मंडल और जिले के सभी बड़े अफसर उनके साथ रहेंगे. मुख्यमंत्री बोर्ड के अन्य जिलों के अधिकारियों से वर्चुअल संवाद भी करेंगे. इसके साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ रामजन्मभूमि में विराजे श्रीरामलला के दर्शन करने के अलावा संतों से भी मिलेंगे और उनका आशीर्वाद लेंगे. जानकारी के मुताबिक अपने अयोध्या दौरे के दौरान सीएम दलित परिवार के घर में भोजन करेंगे.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन के अफसर अलर्ट हैं औऱ जिलाधिकारी नीतीश कुमार ने बुधवार रात से ही प्रशासनिक अमले के साथ दौरा किया. जिला प्रशासन के अफसरों ने देवकली वार्डके अंतर्गत बेगमपुरा इलाके में एक दलित परिवार की पहचान की. वहीं सीएम योगी के दौरे के लिए नगर निगम के अफसर सफाई व्यवस्था की रूपरेखा तैयार करने के अलावा इस क्षेत्र में सड़क को सुलभ बनाने में जुटे हैं. डीएम नीतीश कुमार ने टेढ़ी बाजार, रेलवे क्रासिंग पर निर्माणाधीन रेलवे ओवरब्रिज के कार्यों की प्रगति का स्थलीय सत्यापन किया. वह गुप्तार घाट स्थित मुख्यमंत्री योगी के सभा स्थल पर पर भी पहुंचे और सभी तैयारियां समय पर पूरा करने के निर्देश उन्होंने अफसरों को दिए.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img