Monday, September 23, 2024
HomeChhatttisgarhसिंहदेव के इस्तीफे पर सीएम बघेल का बड़ा बयान, कहा- हम दोनों...

सिंहदेव के इस्तीफे पर सीएम बघेल का बड़ा बयान, कहा- हम दोनों के बीच तालमेल, नहीं मिला अब तक पत्र…

रायपुर। पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव के पद से इस्तीफा दिए जाने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने टीएस सिंहदेव का दिया कोई भी पत्र नहीं मिला है. मीडिया के माध्यम से इस्तीफे की जानकारी मिली हैं. आपस में चर्चा करेंगे कि क्या मुद्दा हैं.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जैन समाज के चातुर्मास कार्यक्रम में शामिल होने इंडोर स्टेडियम में पहुंचे थे. इस दौरान मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से चर्चा में पंचायत मंत्री सिंहदेव के इस्तीफा पर कहा कि (इस्तीफा) पत्र मिलने पर परीक्षण करुंगा. कल उन्हें फ़ोन लगाया था, लेकिन बात नहीं हो पाई. वहीं पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के मंत्रिमंडल में तालमेल नहीं होने के आरोप पर मुख्यमंत्री बघेल ने कहा कि सब तालमेल है. आपस में चर्चा करेंगे.

ट्रेन सेवा बहाल किए जाने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि ये बेहद दुर्भाग्य की बात हैं, गरीबों मध्यम वर्गीय लोगों के लिए जो सबसे सस्ता साधन रेल सेवा है, उसे बंद कर रखे हैं, इसे बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बताया. वहीं कांग्रेस विधायक दल की आज होने वाली बैठक को लेकर कहा कि राष्ट्रपति चुनाव के अलावा विधानसभा के मानसून सत्र को लेकर चर्चा होगी.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img