Saturday, October 5, 2024
HomePoliticsVIDEO : CM भूपेश बघेल लिखेंगे प्रधानमंत्री मोदी को पत्र |

VIDEO : CM भूपेश बघेल लिखेंगे प्रधानमंत्री मोदी को पत्र |

  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 8 फरवरी को प्रदेश दौरे पर आ रहे हैं । इसी दिन  छत्तीसगढ़ में विधानसभा का सत्र भी शुरू होने जा रहा है ।  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिख उनसे रायगढ़ दौरे में आंशिक फेरबदल करने का अनुरोध करेंगे । विधानसभा सत्र होने की वजह से मुख्यमंत्री समेत तमाम विधायक व्यस्त रहेंगे । मुख्यमंत्री श्री बघेल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि वे प्रधानमंत्री को पत्र  लिखेंगे जिसमें वे छग दौरे की तारीख में आंशिक बदलाव के लिए अनुरोध करेंगे ।  प्रोटाकॉल के अनुसार प्रधानमंत्री जब राज्य के दौरे पर आते हैं तो उस राज्य का मुख्यमंत्री भले ही उनकी पार्टी का न हो, लेकिन उन्हें रिसीव करने जाता है । पीएम का अगर सरकारी कोई कार्यक्रम हो तो उसमें भी मुख्यमंत्री मौजूद रहता है । 

          बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आठ फरवरी को रायगढ़ आ रहे हैं । वहां वे एनटीपीसी के 1600 मेगावॉट प्लांट को राष्ट्र को समर्पित करेंगे । उनकी वहां एक बड़ी सभा भी होगी । इसमें से लोकसभा चुनाव प्रचार का शंखनाद भी कर सकते हैं । एनटीपीसी सरकारी कंपनी है, इसलिए उसके उद्घाटन कार्यक्रम में राज्यपाल, मुख्यमंत्री भी शामिल होंगे ।  

           प्रधांनमंत्री नरेंद्र मोदी के 8 फरवरी की रायगढ़ में आयोजित सभा को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश के बजट का हवाला देते हुए न आने के आग्रह पर पूर्व मुख्यमंत्री  रमन सिंह ने एकात्म परिसर में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रायगढ़ का दौरा पूर्व निर्धारित है |  उनके आगमन पर पूरी छत्तीसगढ़ की जनता, रायगढ़ की जनता स्वागत करेगी. भूपेश जी नहीं आ रहे हैं यह अलग विषय हो सकता है | 

https://www.youtube.com/watch?v=CLruP501Pxw
SHASHIKANT SAHU
SHASHIKANT SAHUhttp://www.newstodaycg.com
Shashikant Sahu shashikant.sahu@newstodaycg.com
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img