Sunday, September 22, 2024
HomeNationalVIDEO: दिल्ली के जंतर मंतर पर प्रदर्शनकारी पहलवानों और दिल्ली पुलिस के...

VIDEO: दिल्ली के जंतर मंतर पर प्रदर्शनकारी पहलवानों और दिल्ली पुलिस के बीच धक्का-मुक्की, पहलवान के सिर से बहा खून

VIDEO : राजधानी दिल्ली के जंतर-मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों और पुलिस के बीच कहासुनी होने और उलझ जाने का वीडियो सामने आया है। वीडियो में काफी शोर-शराबा सुनाई दे रहा है। प्रदर्शनकारी पहलवानों और दिल्ली पुलिस के बीच बुधवार (3 मई) की रात करीब 11 बजे कहासुनी हो गई।

पहलवानों का आरोप है कि बारिश की वजह से बेड मंगाए गए थे। पुलिस ने आने से रोक दिया। इसी दौरान पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच धक्कामुक्की हो गई। वीडियो में दिख रहा है कि स्टार खिलाड़ी बजरंग पुनिया और पुलिस में कहासुनी हो रही है।

दिल्ली पुलिस के जवानों और प्रदर्शनकारी पहलवानों के बीच हंगामे का एक और वीडियो सामने आया है। पहलवान बजरंग पुनिया ने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मियों ने बहन-बेटियों की गालियां दी और मारपीट की। दिल्ली पुलिस ने पहलवानों के आरोपों पर फिलहाल कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

https://twitter.com/VoiceAllahabad/status/1653918562220920834?s=20

दावा है कि आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक सोमनाथ भारती फोल्डेबल बेड लेकर जंतर मंतर पहुंचे थे। उन्होंने ट्वीट किया, ”सिर्फ इसलिए कि प्रदर्शनकारी महिला पहलवानों ने बारिश में रात बिताने के लिए फोल्डेबल बेड की मांग कर रही थीं और मैंने उनकी मांग का समर्थन किया, मुझे हिरासत में लिया गया और मंदिर मार्ग पुलिस स्टेशन लाया गया।

सोमनाथ भारती ये बोले…
सोमनाथ भारती ने फोन पर बातचीत में कहा कि दिल्ली पुलिस पुलिस का रवैया निंदनीय है। पुलिस ने पहलवानों से बदसलूकी की है। उन्होंने दावा किया कि उन्हें मंदिर मार्ग थाने में हिरासत में पुलिस ने रखा है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img