Friday, September 20, 2024
HomeNationalED की पूछताछ के लिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन तैयार, कहा - साजिश...

ED की पूछताछ के लिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन तैयार, कहा – साजिश का दिया जाएगा जवाब

रांची : झारखण्ड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ईडी का समन मिलने का बाद उखड़े हुए है। ED को लेकर वाली पूछताछ पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए हेमंत सोरेन ने कहा कि कुछ लोगों को राज्य में आदिवासी सीएम होने की वजह से पेट में दर्द हो रहा है, उनकी साजिश का जवाब दिया जाएगा। 

प्रदेश का सियासी पारा चढ़ा हुआ है। केंद्रीय जांच एजेंसी प्रवर्तन निदेशालय (ED) के झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन को समन भेजने के बाद राज्य की राजनीति में बवाल है। JMM और बीजेपी के बीच सियासी जंग जोरो पर है। सीएम ने समन मिलने के बाद आज एक प्रेस कान्फ्रेंस की है। उन्होंने झारखंड मुक्ति मोर्चा (JMM) की सरकार पर ईडी की कार्यवाही को बदले की राजनीति बताया है।  

सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि विपक्ष मेरे खिलाफ साजिश रच रहा है। उनको एक आदिवासी सीएम पेट में दर्द दे रहा है. पूरी साजिश का जवाब दिया जाएगा। कुछ लोगों के पेट में मेरी वजह से दर्द है. संवैधानिक संस्था का मिसयूज किया जा रहा है. सरकार के खिलाफ साजिश रची जा रही है। 

सोरेन की पार्टी ने कहा कि केंद्रीय एजेंसी किसी भी कीमत पर सरकार गिराने की साजिश रच रही है. 2020 से  ईडी एक नए तरीके से काम कर रही है. यहां पर जनादेश का अपमान किया जा रहा है और एक आदिवासी सीएम की बलि लेने की कोशिश हो रही है। सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि पिछले 3 महीने में राज्यपाल एक मामले में कुछ नहीं कर पाये. रायपुर में बैठकर राज्यपाल कह रहे थे चुनाव आयोग का जो फैसला होगा उस पर हम लोग सेकेंड ओपिनियन लेंगे. झामूमो ने आरोप लगाया कि प्रदेश में एक लोकतांत्रिक सरकार को गिराने की कोशिश हो रही है. 

ये भी पढ़े : – ”कका एप्प” डाउनलोड करना पड़ा महंगा,

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img