छत्तीसगढ़ में अभिनेता सुशांत सिंह की मौत से आहत छात्रा ने की आत्महत्या , सुसाइड नोट में लिखा दर्द , 13 साल की छात्रा की इस तरह से ख़ुदकुशी से हैरत में परिजन और पुलिस , पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव 

0
4

रिपोर्टर – रघुनंदन पंडा 

भिलाई / बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले को एक महीने से भी ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन अब भी युवाओं पर इसका असर देखने को मिल रहा है। ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ के भिलाई से सामने आया है | जहां खुद को सुशांत की फैन बताने वाली एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली है। नाबालिग छात्रा ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि वो सुशांत सिंह राजपूत की मौत से काफी आहत थी। अपने पसंदीदा अभिनेता का इस तरह से जाना उसे अच्छा नहीं लगा जिसकी वजह से वह अपना जीवन खत्म कर रही है। भिलाई नगर पुलिस इस मामले में मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

सुसाइड नोट

परिवार वालों से पूछताछ के बाद भिलाई पुलिस ने बताया कि छात्रा के पिता रायपुर में एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं , उनके तीन बच्चे हैं। आत्महत्या करने वाली तेरह वर्षीय  7 वीं कक्षा की छात्रा जें. एंजेला सबसे बड़ी थी |  मृतका की मां अपने दो बच्चों को लेकर मायके चली गई थी। इस कारण छात्रा अपने पिता के साथ घर पर अकेली थी। पूछताछ में पता चला है कि सातवीं की छात्रा ने आत्महत्या से पहले सुशांत की फिल्म छिछोरे देखी थी। इसके बाद उसने पिता के साथ छिछोरे को लेकर चर्चा भी की थी। पिता ने बताया कि उन्होंने भी कुछ देर बेटी के साथ बैठकर छिछोरे देखी थी। इसके बाद उन्होंने बेटी को बाजार चलने के लिए कहा था लेकिन उसने मना कर दिया।

पिता शाम को  घर का सामान लेने के लिए बाजार चले गए। जब वे लौटकर आए तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई | उनकी 13 साल की बेटी फंदे पर झूल रही थी। पिता के रोने की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग वहां जुट गए। वे छात्रा को फंदे से उतारकर अस्पताल लेकर गए। जहां परीक्षण के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका की मां का कहना है कि छात्रा सुशांत की मौत से बाद लगातार उसके गाने सुनती रहती थी। वो चैनलों पर सुशांत से जुड़ी खबरों को तलाशती रहती थी। हालांकि घरवालों को इस बात का बिलकुल भी अंदाजा नहीं था कि छात्रा अवसाद में है और वह इतना बड़ा कदम उठा लेगी। फ़िलहाल छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है | पुलिस इस मामले में धारा 170 के तहत मर्ग कायम कर जांच कर रही है। 

https://youtu.be/eNwsgzEEt84