Saturday, September 21, 2024
HomeChhatttisgarhछत्तीसगढ़ : शादी के बाद फिल्मी स्टाइल में प्रेमी संग दुल्हन फरार,...

छत्तीसगढ़ : शादी के बाद फिल्मी स्टाइल में प्रेमी संग दुल्हन फरार, लगातार भेज रही थी लाइव लोकेशन, फिर…

छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी के मंडप से दूल्हे के साथ विदा हुई दुल्हन रास्ते में ही फिल्मी स्टाइल में प्रेमी के संग फरार हो गई। दरअसल बाथरुम के बहाने गाड़ी रुकवाई और प्रेमी के साथ फरार हो गई है।

दुल्हन के वापस नहीं आने पर ससुराल वालो ने मानपुर पुलिस को सुचना दी और कांकेर कोतवाली पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान दुल्हन और प्रेमी को पकड़ लिया।

जानिए पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक दंतेवाड़ा निवासी आरती सहारे का प्रेम प्रसंग 5 वर्षो से बस्तर के बकावंड निवासी विकास गुप्ता से चल रहा था। दोनो शादी भी करना चाहते थे लेकिन युवती के परिजन इस शादी के लिए तैयार नहीं थे। परिवार वालों ने युवती की शादी महाराष्ट्र के सवारगांव के युवक से तय कर दी| शादी 6 फ़रवरी को होनी थी इसलिए बालोद जिले के दिल्लीराजहरा लाकर परिजनों ने लड़की को नजर बंद कर दिया।

युवती ने वहा से भागने की कोशिश की पर सख्त पहरे के चलते नाकाम साबित हुई। इस बीच शादी की तय तारीख 6 फरवरी आ गई। इसके बाद शादी भी हुई और बारात विदा भी हुई । बारात महाराष्ट्र के लिए मानपुर हो कर निकली सुबह 4 बजे दुल्हन ने बाथरुम के बहाने से कार रुकवाई और पीछे कार में आ रहे प्रेमी के साथ फरार हो गई। दुल्हन को ना पाकर ससुराल वालो ने तत्काल इसकी सूचना मानपुर पुलिस को दी।

पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान दुल्हन और प्रेमी को पकड़ लिया। पुलिस से कहा कि मेरे प्रेमी ने मुझे नही भगाया, मैं खुद भगाकर आई हूं और उससे शादी करूंगी। फ़िलहाल पुलिस ने दुल्हन को परिजन और मानपुर पुलिस को सौंप दिया है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img