Saturday, September 21, 2024
HomeNationalChandigarh News: कोलकाता, बदलापुर के बाद अब चंडीगढ़ में स्कूल बस ड्राइवर...

Chandigarh News: कोलकाता, बदलापुर के बाद अब चंडीगढ़ में स्कूल बस ड्राइवर ने 12वीं की छात्रा से किया रेप, मामला दर्ज

Chandigarh News: चंडीगढ़ में एक बड़े स्कूल के बस ड्राइवर को 17 साल की स्टूडेंट से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. जीरकपुर पुलिस ने बुधवार को इस ड्राइवर को पकड़ा. आरोप है कि इसने स्कूल में पढ़ने वाली 12वीं की एक छात्रा से बार-बार रेप किया. पुलिस ने बताया है कि आरोपी छात्रा को उसके मॉर्फ्ड फोटो से ब्लैकमेल करता था. 26 साल के आरोपी का नाम मोहम्मद रज्जाक है. वह चंडीगढ़ के मनीमाजरा का रहने वाला है.

एक रिपोर्ट के मुताबिक रज्जाक ने मई और जुलाई के बीच स्टूडेंट के घर जाकर तीन बार रेप किया. छात्रा ट्रॉमा से गुजर रही थी. आखिरकार नाबालिग लड़की ने अपने माता-पिता को पूरी बात बताई और पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। जीरकपुर पुलिस ने फौरन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उस पर आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार), 506 (आपराधिक धमकी) और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO) एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है.

आरोपी, छात्रा के स्कूल की दूसरी बस का ड्राइवर था. नाबालिग बच्ची ने पुलिस को बताया है कि रज्जाक कई महीनों से उसका पीछा कर रहा था और दोस्ती करने की कोशिश की. जब उसने मना कर दिया तो ड्राइवर ने एक पारिवारिक समारोह में ली गई छात्रा की तस्वीरों से छेड़छाड़ की और उसे दिखाकर धमकाया.

18 मई को छात्रा और उसकी बहन घर पर थे, माता-पिता काम पर गए थे. रज्जाक उसके घर आया और धमकी दी कि अगर वह नहीं मानी तो वह आपत्तिजनक तस्वीरें सबको शेयर कर देगा. उसने छात्रा को संबंध बनाने के लिए मजबूर किया.

इसके बाद धमकाते हुए वह स्कूल ड्राइवर 6 जुलाई और 26 जुलाई को दो बार और उसके घर आया और उसके साथ बलात्कार किया. पुलिस अधिकारियों के अनुसार स्कूल के अधिकारियों के मामला उठाए जाने पर अनुबंध के आधार पर काम कर रहे इस स्कूल ड्राइवर ने नौकरी छोड़ दी थी.

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img