Sunday, September 22, 2024
HomeChhatttisgarhछत्तीसगढ़ में कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ़्तारी के आसार, भिलाई स्थित...

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ़्तारी के आसार, भिलाई स्थित आवास में पुलिस, बलौदा बाजार आगजनी कांड में शामिल होने का अंदेशा…..

दुर्ग/रायपुर: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस विधायक देवेंद्र यादव की गिरफ़्तारी के आसार नजर आ रहे है। उनके आवास पर स्थानीय पुलिस अचानक तैनात कर दी गई है। इसके अलावा बलौदाबाजार जिले का पुलिस बल भी मौके पर मौजूद है। बताया जाता है कि 3 नोटिस के बावजूद विधायक पूछताछ के लिए उपस्थित नहीं हुए थे। इसके बाद अब पुलिस खुद विधायक देवेंद्र यादव के आवास पर पहुंची है, एक गंभीर आपराधिक प्रकरण में उनकी गिरफ्तारी के आसार बताये जा रहे है।

पिछले 2 माह पूर्व मई में घटित बलौदाबाजार अग्निकांड में विधायक का नाम सुर्ख़ियों में रहा है। घटना में बलौदाबाजार कलेक्टर दफ्तर, एसपी दफ्तर एवं उससे सटे न्यायलय परिसर में अंजाम दिए गए आगजनी कांड को लेकर विधायक देवेंद्र यादव भी लपेटे में बताये जा रहे है। उन्हें पूछताछ के लिए स्थानीय पुलिस ने लगातार तीन बार नोटिस जारी किये थे। लेकिन किसी ना किसी कारण का हवाला देते हुए विधायक यादव पूछताछ से बचते रहे। अब खबर आ रही है कि पुलिस खुद उनके ठिकाने पर डट गई है।

फ़िलहाल इस बारे में पुलिस द्वारा कोई आधिकारिक जानकारी अभी सामने नहीं आई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक आगजनी कांड को लेकर विधायक के खिलाफ कई सबूत प्राप्त हुए है, इससे पता पड़ता है कि सुनियोजित रूप से सरकारी दफ्तरों पर हमला करने और प्रदर्शनकारियों को भड़काने में विधायक देवेंद्र यादव का भी हाथ था।

यह भी बताया जा रहा है कि इस मामले में वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की शिनाख्ती और गिरफ्तारी को लेकर लगातार प्रयासरत है। फ़िलहाल देखना होगा कि विधायक देवेंद्र यादव को लेकर पुलिस का अगला कदम किस ओर बढ़ता दिखाई देता है।

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img