Friday, September 20, 2024
HomeNationalजन्मदिन पार्टी सेलिब्रेट करना पड़ा महंगा, 45 संक्रमित, सभी अस्पताल में भर्ती,...

जन्मदिन पार्टी सेलिब्रेट करना पड़ा महंगा, 45 संक्रमित, सभी अस्पताल में भर्ती, लॉक डाउन तोड़ हैप्पी बर्थडे कहने के लिए शामिल हुए पार्टी में, अब संक्रमण के बाद दुकान मालिक पर कोरोना फ़ैलाने का आरोप

हैदराबाद वेब डेस्क / सरकार की बार बार चेतावनी के बावजूद लोग लॉक डाउन तोड़ने पर अमादा है | कोई शादी के लिए तो कोई जन्मदिन में शामिल होने के लिए | ताजा मामला हैदराबाद का है | यहाँ एक जन्मदिन की पार्टी में शामिल 45 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। आरोप है कि एक बिजनेसमैन द्वारा फैले संक्रमण की वजह से एलबी नगर अब कोरोना हॉटस्पॉट बन गया है। एलबी नगर में अब 15 कंटेनमेंट जोन हो गए हैं।

सांकेतिक तस्वीर 

संक्रमितों का दावा है कि एक बिजनेसमैन सरूरनगर में रहता है और वो कोरोना संक्रमित था। वो वनस्थलीपुरम में अपने दोस्त की जन्मदिन पार्टी में शामिल हुआ था। जन्मदिन पार्टी में उसके संपर्क में आए 45 लोग कोरोना संक्रमित हो गए। बताया जाता है कि इस व्यक्ति की दुकान मालकपेट गंज में है। वहीं पर काम करने वाले एक कर्मचारी से इस बिजनेसमैन में कोरोना वायरस आया था। 

सांकेतिक तस्वीर 

एलबी नगर में कुछ समय पहले सिर्फ दो कंटेनमेंट जोन थे लेकिन अब उनकी संख्या बढ़कर 15 हो गई है। जीएचएमसी के एक अधिकारी ने न्यूज़ टुडे से कहा कि इन 45 संक्रमित मरीजों में से 25 लोग दो बिजनेसमैन के परिवार वाले हैं। दोनों बिजनेसमैन पारिवारिक मित्र हैं और एक-दूसरे के घर आते रहते हैं। सरकारी अधिकारियों ने पॉजिटिव मरीजों के संपर्क में आए अन्य लोगों की तलाश शुरू कर दी है। सभी मरीजों को अस्पताल भेज दिया गया है।  

सांकेतिक तस्वीर 

इस अधिकारी के मुताबिक उनके परिवार के सदस्यों में से कुछ को बुखार था | जन्मदिन की पार्टी में उनके शामिल होने के बाद यह वायरस बाकी लोगों में फैल गया। जीएचएमसी आयुक्त डीएस लोकेश कुमार स्थिति का जायजा लेने के लिए एलबी नगर पहुंचे थे। 

सांकेतिक तस्वीर 

उधर लोगों के लिए मुसीबत बनी यह बर्थडे पार्टी के बाद वनस्थलीपुरम के साथ-साथ सरूरनगर में सोडियम हाइपोक्लोराइट का छिड़काव किया गया है | जीएचएमसी के एक अधिकारी ने कहा, प्राथमिक संपर्कों की पहचान करने के लिए जांच चल रही है।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img