Friday, September 20, 2024
HomeAstrology - Rashifal12वीं पास के लिए यहां निकली है बंपर वैकेंसी, जानें आयु सीमा...

12वीं पास के लिए यहां निकली है बंपर वैकेंसी, जानें आयु सीमा और आवेदन शुल्क

सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए काम की खबर सामने आ रही है. राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड ने लाइव स्टॉक असिस्टेंट पदों पर बंपर वैकेंसी निकाली है. 1136 पदों पर होने वाली इस भर्ती के लिए आवेदनकर्ताओं से जरूरी दस्तावेजों की मांग की गई है. अगर आप भी यहां नौकरी करना चाहते हैं तो इसके ऑफिश्यली वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन पढ़ सकते हैं.

Jobs In Raipur, Recruitment Support Service, Job Recruitment, Recruitment  Work, Staffing Services, Advertisement Response Management in New Rajendra  Nagar, Raipur , Raipur Associates & Accountancy | ID: 21976770497

इस नौकरी के लिए भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने के लिए उम्मीदवार की उम्र 18 से 40 साल होनी जरूरी है. वहीं आरक्षित श्रेणी को 40 साल से ज्यादा का होने पर भी भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने की छूट दी जाएगी. राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा इन पदों की भर्ती प्रक्रिया के लिए 4 जून 2022 को परीक्षा आयोजित की जाएगी.

अप्लाई करने से पहले जानें जरूरी डीटेल्स
आरएसएमएसएसबी लाइव स्टॉक असिस्टेंट पदों के लिए फिजिक्स, केमिस्ट्री अथवा बायोलॉजी/हॉर्टिकल्चर एग्रीकल्चर/एनिमल हसबेंडरी के साथ 12वीं पास उम्मीदवार आवेदन करने के पात्र हैं. साथ ही लाइव स्टॉक में 1 या 2 वर्ष की ट्रेनिंग भी होनी चाहिए. ऐसे में 12वीं पास होने के बाद जिन उम्मीदवारों के पास ये योग्यताएं मौजूद है वो इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं.

How to Find the Job Openings No One Knows About

आवेदन शुल्क इस प्रकार रखी गई है.
जनरल एवं ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को ₹450
ओबीसी एनसीएल कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए यह ₹350
एससी एसटी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए ₹250

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img