Friday, September 20, 2024
HomeNationalGonda News: गोंडा में अवैध अतिक्रमण पर गरजा प्रशासन का बुलडोजर, कब्जेदारों...

Gonda News: गोंडा में अवैध अतिक्रमण पर गरजा प्रशासन का बुलडोजर, कब्जेदारों में मचा हड़कंप

Gonda Bulldozer: यूपी के गोंडा नगर क्षेत्र में एक बार फिर से प्रशासन का बुलडोजर गरजा है और अवैध अतिक्रमणकारियों पर बुलडोजर से कार्रवाई की गई है. गोंडा के जिला अस्पताल के सामने व रोड पर सड़क के किनारे पर पक्के निर्माण कर अवैध कब्जेदारों पर कार्रवाई की गई है तो वहीं सड़क किनारे ठेला लगाने वालों को भी हिदायत दी गई है.

गोंडा में जिस तरीके से पुलिस, सिटी मजिस्ट्रेट और नगर पालिका की अगुवाई में संयुक्त रूप से अवैध अतिक्रमण के खिलाफ बड़े स्तर पर कार्रवाई की गई है. उससे अवैध कब्जाधारियों और भू माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है. सड़क पर हुए इस अतिक्रमण की वजह से लोगों के आने जाने में काफी दिक्कते आ रही थीं, प्रशासन ने साफ कर दिया है कि अगर दोबारा से इस तरह का प्रयास करने की कोशिश की जाएगी तो फिर उन पर ठोस कार्रवाई की जाएगी.

शिकायत के बाद हुई कार्रवाई
इस बारे में जानकारी देते हुए सिटी मजिस्ट्रेट ने बताया, कि मंडलायुक्त महोदय व जिलाधिकारी महोदय के निर्देश पर जिले में अवैध अतिक्रमण कार्यों पर कार्रवाई की गई है और आगे भी कार्यवाही की जाएगी. इस अतिक्रमणकारियों के खिलाफ लगातार शिकायत मिल रही थी, जिसको लेकर कार्रवाई की गई है और लोगों को आने-जाने में काफी दिक्कत के साथ जाम का भी सामना करना पड़ता था.

अतिक्रमण के खिलाफ ठोस कार्रवाई
वहीं सिटी मजिस्ट्रेट अर्पित गुप्ता ने कहा, मंडलायुक्त और डीएम के निर्देश पर अवैध रूप से किए गए अवैध अतिक्रमण को हटवाया गया है. गोंडा जिला अस्पताल के सामने दोनों तरफ सड़क की पटरियों पर लोगों द्वारा अपनी दुकान के आगे अवैध रूप से अतिक्रमण करके पक्का निर्माण किया गया था, जिससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था। आज जेसीबी के माध्यम से तोड़कर और गिरा कर अवैध अतिक्रमण को हटाया गया है. अगर दोबारा इन लोगों द्वारा आवेदन किया जाएगा तो उनके खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी.

यहां पर ठेला लगाने के लिए अलग से जगह निर्धारित की गई है, लेकिन उसके बावजूद भी लोगों द्वारा सड़क के दोनों तरफ पटरियों पर ठेले लगा लिए जाते हैं. इन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img