Friday, September 20, 2024
HomeInternationalBrother Married His Own Sister : बहन से भाई को हुआ प्यार,...

Brother Married His Own Sister : बहन से भाई को हुआ प्यार, दोनों ने रचा ली शादी, रिलेशनशिप में कर चुके थे सारे हदे पार, जाने अजब प्रेम की गजब कहानी

ब्राजील। Brother Married His Own Sister : भारतीय समाज और धार्मिक मान्यताओं में भाई-बहन के बंधन को पवित्र माना जाता है। यहां कभी भी दोनों के बीच शादी को मान्यता नहीं दी जाती है। लेकिन विदेशों से अक्सर ऐसे खबरें आती रहती है कि भाई और बहन ने शादी कर ली। ऐसा ही एक मामला ब्राजील से सामने आया है। हालांकि बताया जा रहा है कि दोनों चचेरी भाई-बहन है।

रिपोर्ट्स के अनुसार ब्राजील की रहने वाली 30 साल महिला डेबोरा पिक्सोटो ने अपने चचेरे भाई से शादी कर ली। उनके पति की उम्र 59 साल है। डेबोरा पिक्सोटो का कहना है कि उम्र में 29 साल का फासला होने की वजह से उन्हें लोगों के काफी ताने सुनने पड़े हैं। लोग उनके पति एंडरसन अल्वेस पिक्सोटो को उनका शुगर डैडी बुलाते हैं। अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए डेबोरा ने कहा, ‘मेरी आलोचना की गई क्योंकि वह मुझसे बड़े हैं और मैंने अपने कजिन से शादी की है लेकिन मुझे पहली नजर में ही प्यार हो गया था।

डेबोरा का कहना है कि वह पहली बार किसी बुजुर्ग शख्स के साथ रिश्ते में हैं। ब्राजील के रहने वाले इस कपल ने पहली मुलाकात के चार दिन बाद ही एक साथ घूमना फिरना शुरू कर दिया था। इसके तीन महीने बाद इन्होंने शादी करने का फैसला लिया। अब इनकी शादी को छह साल हो गए हैं। हालांकि लोग डेबोरा को ताने मारते हुए कहते हैं कि वह केवल पैसों के लिए एंडरसन के साथ हैं।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img