मासूम बेटी के सामने प्रेमी ने की मां की हत्या, खून से लथपथ मां को देख बिलखती रही बेटी , पति को छोड़ अपने साथ रहने का दबाव बना रहा था आरोपी , घटना सीसीटीवी में हुई कैद 

0
9

इंदौर / मध्यप्रदेश के इंदौर से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है | प्रेम प्रसंग को लेकर लसूड़िया थाना क्षेत्र में एक महिला की हत्या कर दी गई, इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है |मिली जानकारी के मुताबिक शहर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में एक प्रेमी ने 5 साल की बच्ची के सामने प्रेमिका की हत्या कर दी | प्रेमी ने विवाहित प्रेमिका की कैंची से गला रेत कर हत्या की, खून से लथपथ महिला सामने स्थित दुकान की सीढ़ियों पर गिर गई, घटना के समय स्कूटर सवार आरोपी प्रिया को तड़पता देख रहा था जबकि बच्ची मां के साथ मौजूद थी और रो रही थी।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में प्रिया को अस्पताल ले गई लेकिन अधिक खून बह जाने की वजह से उसकी मौत हो गई | बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी प्रेमी स्कूटर लेकर सबके सामने भाग निकला | हालांकि पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उसे परदेशीपुरा क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है | 

पुलिस के मुताबिक प्रिया अपने पति श्याम और 5 साल की बेटी के साथ ज्ञानशीला कॉलोनी में रहती थी, उसकी 6 साल पहले ही शादी हुई थी। वही सोशल मीडिया पर प्रिया की एक युवक से पहचान हुई, इसके बाद दोनों में बातचीत बढ़ने लगी। आरोपी सौरभ ने प्रिया को मिलने बुलाया, प्रिया अपनी 5 साल की बेटी के साथ मिलने पहुंची, दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ। गुस्से में आरोपी ने प्रिया का कैंची से गला काट दिया। बताया गया कि  कि वह प्रिया को पति को छोड़कर खुद के साथ रहने का दबाव बना रहा था |  ऐसा नहीं करने पर उसके पति की हत्या करने की धमकी भी दे रहा था। 

प्रिया का पति एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। उसने पुलिस को बताया, प्रिया का सौरभ से करीब 3 साल से परिचय है। उसे तो लॉकडाउन के दौरान इस बात का पता चला। सौरभ को समझाया, तो उसने मुझे भी जान से मारने की धमकी दी। प्रिया भी उससे पीछा छुड़ाना चाहती थी, लेकिन आरोपी कॉल कर धमकाता था। गुरुवार को भी शाम करीब 4 बजे फोन आया था, जिस पर प्रिया ने कहा था मुझे फोन मत करा करो। वरना मैं तेरी रिपोर्ट आकर दूंगी। इसके बाद प्रिया ने इसकी जानकारी अपने पति श्याम को भी दी। प्रिया ने श्याम से कहा कि मैं परेशान हो गई हूं। मैं फांसी लगाकर आत्महत्या कर लूंगी। श्याम ने कहा- मैं घर आता हूं फिर बात करते हैं।

शाम करीब 6 बजे प्रिया के पास फिर से सौरभ का फोन आया। उसे इलाके के एक गार्डन में मिलने बुलाया। प्रिया गार्डन पहुंची। यहां दोनों के बीच बहस हुई, जिसके बाद प्रिया वापस घर जाने लगी, तभी आरोपी कहता है कि यदि तुमने मुझसे बात बंद की, तो मैं तुम्हारे पति को मार दूंगा और तू अकेली रह जाएगी। इसके बाद प्रिया घर जाने के लिए जैसे आगे बढ़ती है, सौरभ अपने पास रखी कैंची से उसके गर्दन पर वार कर कर दिया।

घटना के समय इलाके में भीड़ थी, लेकिन किसी ने भी मदद नहीं की। उधर, लहूलुहान प्रिया मदद के लिए कुछ दूर भागी और फिर एक दुकान के सामने सीढ़ियों पर गिर गई। मौके पर मौजूद लोगों ने पहले 108 को फोन लगाया, लेकिन एंबुलेंस आने में देरी के बाद थाना को सूचना दी। सूचना के बाद पहुंची पुलिस घायल प्रिया को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।