Friday, September 20, 2024
HomeCrimeबॉलीवुड की 'मस्तानी' दीपिका पादुकोण के साथ जब शख्स ने भीड़ में की...

बॉलीवुड की ‘मस्तानी’ दीपिका पादुकोण के साथ जब शख्स ने भीड़ में की ऐसी हरकत, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखे वीडियो 

मुंबई /आए दिए चोरी की वारदातों के बारे में सुनना लोगों के लिए आम हो गया है, लेकिन अगर आपको पता चले कि आपके फेवरेट बॉलीवुड स्टार के साथ ऐसा हुआ है तो आपको कैसा लगेगा? जाहिर सी बात है आप हैरान हो जाएंगे |  बैग स्नैचिंग और चोरी की वारदातों से आम आदमी तो दूर अब सेलेब्स भी सेफ नहीं हैं |  दीपिका पादुकोण  भी एक ऐसी ही वारदाता का शिकार होने से बाल-बाल बची हैं |दरसअल , दीपिका का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह भीड़ के घिरी हुई दिखाई दे रही हैं। घबराई हुईं वह आगे तो बढ़ रही हैं, लेकिन इसी दौरान उनके बैग के साथ छीना-झपटी भी हो गई।

विरल भयानी के इंस्टाग्राम पेज पर इस घटना का वीडियो शेयर किया गया है |  वीडियो  में आप साफ देख सकते हैं की दीपिका पादुकोण एक कैफे से बाहर आ रही हैं। इस दौरान जब उनको रेस्टोरेंट से बाहर आते देख न सिर्फ पैपराजी और फैंस ने उन्हें घेर लिया बल्कि वहां टीशू बेचने वाली कुछ महिलाएं भी वहीं पहुंच गईं। वो महिलाओं दीपिका से टीशू खरीदने के लिए गुजारिश करने लगीं। यही नहीं एक्ट्रेस की कार रेस्टोरेंट के बिल्किुल सामने खड़ी थी लेकिन कार तक पहुंचने में उन्हें काफी दिक्कत हुई। जब वह अपनी कार की तरह धीरे-धीरे आगे बढ़ रहीं थीं तभी भीड़ में से किसी एक ने उनका हैंडबैग छीनने की कोशिश की। लेकिन दीपिका ने अपना बैग पकड़ लिया।फिल्मों सितारों के साथ ऐसा कई बार होता है।

ये भी पढ़े : एक्ट्रेस अमीषा पटेल फंसी कानूनी पेंच में, 2.5 करोड़ की धोखाधड़ी करने का आरोप, दो हफ्ते में हाईकोर्ट ने मांगा जवाब

यही वजह है कि ये सितारे अपने साथ कई बॉडीगार्ड रखते हैं। लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद ये साफ जाहिर हैं कि ये भीड़ दीपिका की टीम पर भारी पड़ गई।2020 में लगे ब्रेक के बाद दीपिका पादुकोण फिर से एक के बाद एक कई हिट देने के लिए तैयार हैं। इन दिनों शकुन बत्रा की अनटाइटिल्ड फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी नजर आएंगे। इसके अलावा जल्द ही दीपिका पठान के लिए दुबई जाएंगी। एक्ट्रेस वहां शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के साथ इस फिल्म का आखिरी शेड्यूल पूरा करेंगी।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img