Monday, September 23, 2024
HomeEntertainmentबॉलीवुड सिंगर ए.आर रहमान की मां करीमा बेगम का निधन, रहमान ने...

बॉलीवुड सिंगर ए.आर रहमान की मां करीमा बेगम का निधन, रहमान ने सोशल मीडिया पर मां की तस्वीर शेयर कर दी जानकारी

एंटरटेनमेंट डेस्क / बॉलीवुड के जाने माने सिंगर और म्यूजिक कंपोजर ए.आर रहमान की मां करीमा बेगम का निधन हो गया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी मां की एक फोटो शेयर कर इसकी पुष्टि की। करीमा पिछले एक साल से बीमार चल रही थीं। 28 दिसंबर को उन्होंने चेन्नई में आखिरी सांस ली। करीमा बेगम के लास्ट राइट्स आज ही होंगे, जिसके लिए रहमान के घर के बाहर लोगों की भीड़ लगना शुरू हो गई है। रहमान अपनी मां के ही सबसे ज्यादा करीब रहे। करीमा ने राजगोपाला कुलशेखरन से शादी की थी, जो खुद एक म्यूजिक कम्पोजर थे। जब रहमान 9 साल के थे तब कुलशेखर की मौत हो गई थी।

एक इंटरव्यू में रहमान ने बताया था कि उनकी मां ने यह फैसला किया था कि वो म्यूजिक को अपना करियर चुनेंगे। उसके पास संगीत की वृत्ति है। आध्यात्मिक रूप से, वह सोचने और निर्णय लेने के तरीकों में मुझसे कहीं ज्यादा बेहतर हैं। जैसे कि उनके द्वारा मेरे लिए लिया गया म्यूजिक को अपनाए जाने का फैसला। म्यूजिक के लिए उन्होने ग्यारहवीं क्लास में मेरा स्कूल बंद करवा दिया था। यह उनका दृढ निश्चय था जो आज मैं यहां हूं।

ये भी पढ़े : भाजपा-जेडीयू में खींचतान , मुख्यमंत्री नीतीश का बड़ा बयान-BJP जिसे चाहे बना दे बिहार का CM, अब मुझे नहीं रहना

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img