Monday, September 9, 2024
HomeChhatttisgarhSurajpur News: सहायक प्रिंसिपल की काली करतूतों का भंडाफोड़, परीक्षा फॉर्म भरने...

Surajpur News: सहायक प्रिंसिपल की काली करतूतों का भंडाफोड़, परीक्षा फॉर्म भरने के नाम पर बच्चों के साथ किया था ऐसा काम

सूरजपुर। Surajpur News: शिक्षकों पर बच्चे के भविष्य को गढ़ने की जिम्मेदारी होती है, लेकिन सूरजपुर के एक निजी कॉलेज के सहायक प्रिंसिपल पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। प्रिंसिपल पर आरोप है कि उसने छात्रों से परीक्षा फार्म भरने के नाम से पैसे लिए, लेकिन उनका फॉर्म नहीं भरा। इस वजह से 60 छात्र परीक्षा देने से वंचित रह गए, जिससे उन बच्चों का पूरा एक साल बर्बाद हो गया। बच्चों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी सहायक प्रिंसिपल पर धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

दरअसल यह पूरा मामला सूरजपुर के जयनगर इलाके के व्ही एम कॉलेज ऑफ नर्सिंग का है, जहां सहायक प्रिंसिपल दीपा प्रजापति ने छात्रों से बीए, बीसीए, डीसीए आर पीजीडीसीए में परीक्षा फॉर्म भरने के लिए 60 छात्रों से लगभग डेढ़ लाख रुपए लिया था। जब बच्चे परीक्षा देने के लिए केंद्र पर पहुंचे तब उन्हें पता चला कि न ही लिस्ट में उनका नाम है न ही उनका रोल नंबर। उनका फॉर्म तो भरा ही नहीं है, जिसके बाद आहत छात्रों ने इसकी शिकायत जिला प्रशासन और जयनगर थाने मे की थी।

शुरुआती जांच में पुलिस ने पाया की छात्रों का आरोप सही है। प्रिंसिपल के द्वारा उनके साथ धोखाधड़ी की गई है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी सहायक प्रिंसिपल दीपा प्रजापति के खिलाफ धारा 420 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और विवेचना कर रहे हैं।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img