Tuesday, September 24, 2024
HomeChhatttisgarhछत्तीसगढ़ के सुकमा में भाजपा का व्यक्तिगत संपर्क अभियान,हर घर पहुँच कर जन कल्याणकारी...

छत्तीसगढ़ के सुकमा में भाजपा का व्यक्तिगत संपर्क अभियान,हर घर पहुँच कर जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दे रहे कार्यकर्त्ता

रिपोर्टर – रफीक खान 

सुकमा / व्यक्तिगत जनसंपर्क अभियान के तहत भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और नेता हर घर जाकर उन्हें जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में बता रहे है | साथ ही पत्रक लेकर जिले के हर मंडल व शक्ति केंद्रों में पहूंच रहे है । ज्ञात हो कि केंद्र की मोदी सरकार के एक वर्ष पुरा होने के बाद से इस अभियान को चलाया जा रहा है । भारतीय जनता पार्टी के द्वारा इसके लिए जिला अध्यक्ष हूंगा मड़काम की अध्यक्षता में मंडल व प्रत्येक बूथ वार प्रभारी बनाए गए हैं।

जिसके तहत बितें दिन कोंटा मंडल प्रभारी वी. नरेश के साथ मंडल अध्यक्ष सेमल नरेश व अनुसूचित जनजाति मोर्चा के जिला अध्यक्ष सोयम मुका ने केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का पत्रक को इंजरम फंदीगुडा ढोंढ़रा चिखलगुड़ा कोंटा के बूथों में जन संपर्क करते हुए सभी को पत्रक दिया और केंद सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में समझाया गया ।

ये भी पढ़े : छत्तीसगढ़ में स्वच्छ भारत मिशन ग्रामीण के अन्तर्गत गोवर्धन योजना में बड़ी धांधली, अफसरों और कंपनियों के लिए अवैध आय का जरिया बन गया स्वच्छ भारत अभियान, सीबीआई, EOW और आदिवासी आयोग को लेना होगा मोर्चा, तभी योजना का लाभ मिल पायेगा हितग्राहियों को, छत्तीसगढ़ सरकार के जिम्मेदार अधिकारीयों, एमएलए और सांसदों को इस योजना की लेनी होगी सुध

इस अवसर पर सलवम राजाराव गजेंद्र कोराम वेट्टी अनिल सलवम अंकित मडकम विजय वेट्टी कृष्णा नुप्पो नागराजू सहित महिला कार्यकर्ताओं मौजूद थी ।

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img