Sunday, September 22, 2024
HomeNationalBihar News: 5 साल का बच्चा बंदूक लेकर पहुंचा स्कूल, तीसरी क्लास...

Bihar News: 5 साल का बच्चा बंदूक लेकर पहुंचा स्कूल, तीसरी क्लास के छात्र को मारी गोली, पिता – बेटे और हथियार को लेकर फरार, मची अफरा तफरी, जांच में जुटी पुलिस

सुपौल: Bihar News: बिहार के सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र से हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां पांच वर्षीय छात्र ने अपने से दो साल सीनियर छात्र को गोली मार दी. गोली छात्र के हाथ में लगी है. इसके बाद घायल छात्र को तत्काल इलाज के अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस के मुताबिक, बुधवार को लाल पट्टी स्थित एक प्राइवेट बोर्डिंग स्कूल में एक छात्र ने दूसरे छात्र को गोली मार दी. गोली लगने से वह घायल हो गया.

बताया जा रहा है कि घायल छात्र मोहम्मद आसिफ दूसरे वर्ग का छात्र है. घायल अवस्था में उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. इस घटना के बाद स्कूल में अफरा तफरी की स्थिति बन गई. घायल छात्र के परिजनों और ग्रामीणों ने स्कूल में तोड़फोड़ कर हंगामा किया.

रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी छात्र के पिता को जब स्कूल में बुलाया गया तो वे अपने बेटे और हथियार को लेकर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और पूरे मामले की जांच कर रही है. आरोपी छात्र पिस्तौल अपने बैग में लेकर आया था. हालांकि, घटना के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है.

वहीं घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने स्कूल में जमकर तोड़फोड़ की है. वही त्रिवेणीगंज पुलिस मामलें की जांच में जुट गयी है. फिलहाल आरोपी बच्चा और उसके परिजन फरार बताये जाते है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और स्कूल प्रशासन से भी पूछताछ की जा रही है कि आखिरकार इतनी बड़ी लापरवाही कैसे हो गई. यह घटना सभी के लिए एक चौंकाने वाली और गंभीर चिंता का विषय बन गई है.

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img