Saturday, October 5, 2024
HomeEntertainmentBigg Boss 18: हो जाइए तैयार! बेहद आलीशान है बिग बॉस का...

Bigg Boss 18: हो जाइए तैयार! बेहद आलीशान है बिग बॉस का नया घर, सामने आई पहली हाउस टूर VIDEO….

Bigg Boss 18 House Tour: फैंस पिछले काफी समय से टीवी के फेमस कॉन्ट्रीवर्सियल शो ‘बिग बॉस’ के 18वें सीजन के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जो जल्द खत्म होने वाला है. ‘बिग बॉस 18’ के प्रीमियर से पहले शो के घर का नजारा देखने को मिला है. जिसका एक वीडियो हाल ही में कर्लस के इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया है. एक बार फिर सलमान खान इस शो को होस्ट करते नजर आएंगे. हाल ही में घर के अंदर की कुछ शानदार झलकियां दर्शकों के सामने रखी गई है, जो बेहद शानदार है.

मेकर्स ने एक प्रोमो वीडियो जारी कर ‘बिग बॉस’ के घर के इंटीरियर्स को दिखाया है. शेयर किए गए वीडियो में घर के अलग-अलग हिस्सों और गार्डन एरिया की झलक नजर आ रही है. हर बार की तरह इस बार भी ‘बिग बॉस’ के घर का इंटीरियर्स काफी अलग रखा गया है. इस बार शो की थीम प्राचीन सभ्यता से जुड़ा है, यानी Ancient थीम पर आधारित है. शो के मेकर्स की ओर से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें घर के हर कोने की झलक को दिखाया गया है. वीडियो में बताया गया है, ‘इस घर में घड़ी नहीं होगी’.

बेहद आलीशान है बिग बॉस 18 का नया घर
साथ ही बताया गया है, ‘आपको समय का पता नहीं चलेगा. लेकिन बिग बॉस आपको बताएंगे कि हर पल आपका वक्त कैसे बदलेगा. गार्डन एरिया के हर कोने में नई कहानियां होंगी. यहां के शीशों में घरवालों का भविष्य साफ नजर आएगा. जब कोई घरवाला चाल चलेगा, तो ये शानदार घर वक्त के साथ अपना रंग बदल देगा’. सलमान के इस रियलिटी शो का प्रीमियर 6 अक्टूबर की रात को होने वाला है. इसके लिए शूटिंग पूरी हो चुकी है और सेट से कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई थीं. बीती रात शो के सेट के बाहर अनिरुद्धाचार्य जी महाराज पहुंचे, जो कि सबके लिए एक सरप्राइज था.

शो में नजर आने वाले फाइनल कंटेस्टेंट्स
वहीं, दर्शक शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम को लेकर भी काफी एक्साइटेड हैं, जिनके नाम धीरे-धीरे सामने आ रहे हैं. इस शो के फाइनल कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में गुरुचरण सिंह, हेमा शर्मा, अफरीन खान, एलिस कौशिक, शहजादा धामी, करणवीर मेहरा, चाहत पांडे, नायरा बनर्जी, शिल्पा शिरोडकर, विवियन डीसेना और निया शर्मा का नाम शामिल है. लेकिन ये सब शो में शामिल होंगे या नहीं, ये तो प्रीमियर के दिन ही पता चलेगा. फिलहाल तो फैंस शो के प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img