Saturday, October 5, 2024
HomeEntertainmentफैंस के लिए बड़ा झटका, बंद होने जा रहा दर्शकों का चहेता...

फैंस के लिए बड़ा झटका, बंद होने जा रहा दर्शकों का चहेता ‘द कपिल शर्मा शो’, सामने आई ये जानकारी

मुंबई / सोनी टीवी का सबसे पसंदीदा शो ‘द कपिल शर्मा’ करीब पिछले दो साल से लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। कपिल तो इस शो की जान हैं हीं, लेकिन उनके साथ कीकू शरादा, शिमोना, कृष्णा अभिषेक, चंदन और भारती सिंह की मस्ती भी शो में हमेशा चार चांद लगाती है। इस शो में हर हफ्ते कई बॉलीवुड सेलेब्स आते हैं और कपिल शर्मा और उनकी पूरी टीम के साथ मिलकर मस्ती करते हैं। ये शो सालों से टेलीविजन पर राज कर रहा है। कई बार बंद होने के बाद भी इस शो का चार्म कभी भी कम नहीं हुई है। लेकिन अब इस शो के दर्शकों को बड़ा झटका लगने वाला है।

जानकारी  के मुताबिक ‘द कपलि शर्मा शो’ बंद होने वाला है।  ‘द कपिल शर्मा शो’ को लेकर ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि ये शो जल्द ही बंद होने वाला है। शो के तमाम फैंस के लिए ये खबर एक बड़े झटके से कम नहीं है। ख़बरों के मुताबिक मेकर्स ने इस शो को अब बंद करने का फैसला कर लिया है। हालांकि ये शो इससे पहले भी कई बार बंद हो चुका है और दोबारा शुरू भी हुआ है।

दरअसल मेकर्स ने ये फैसला इस शो को दोबारा नए अंदाज में दर्शकों के सामने पेश करने के चलते लिया है। कहा जा रहा है कि कुछ समय बाद मेकर्स ‘द कपिल शर्मा शो’ के नए सीजन के साथ वापसी करेंगे। आने वाले नए सीजन में ‘द कपिल शर्मा शो’ एकदम नए अंदाज में नजर आएगा। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि इस शो की कास्ट में बदलाव किया जाएगा।

जिससे ये साफ हो गया है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ हर बार की तरह ही एक छोटे से ब्रेक के बाद नए रंग में वापस दर्शकों के सामने लौटेगा। हालांकि ये बात और है कि फैंस इस शो को काफी मिस करने वाले हैं।बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ सोनी टीवी पर प्रसारित होता है। इस शो में हर हफ्ते कोई ना कोई बॉलीवुड सेलेब्स आते हैं और अपनी फिल्मों का प्रचार करते हैं। शो के दौरान ये सभी खूब मस्ती भी करते हैं। शो में कपिल शर्मा के अलावा कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, शुमोना चक्रवर्ती जैसे कलाकार भी हैं। इसके अलावा शो में जज के रूप में अर्चना पूरन सिंह भी नजर आती हैं।

ये भी पढ़े : 10 साल के इस बच्चे ने हवा में दिखाया ऐसा हैरत अंगेज करतब कि आप भी देखते ही बोलेंगे… वाह

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img