Saturday, September 21, 2024
HomeNationalBig News: दिल्ली में होने वाला है आतंकी हमला! खुफिया एजेंसी का...

Big News: दिल्ली में होने वाला है आतंकी हमला! खुफिया एजेंसी का मल्टी टेरर अलर्ट, मानव बम के रूप में VVIP को बना सकते हैं निशाना

Big News: दिल्ली में आतंकी हमले को लेकर खुफिया एजेंसियों ने मल्टी टेरर अलर्ट जारी किया है. इस अलर्ट के अनुसार, 15 अगस्त के आसपास आतंकवादी बड़े हमले की योजना बना सकते हैं, जिसमें मानव बम के रूप में हमला करने की आशंका जताई गई है. आतंकवादी वीवीआईपी लोगों को निशाना बना सकते हैं, जिससे सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं.

इस अलर्ट की जानकारी के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर में हालिया आतंकी हमलों के मद्देनजर दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था को और कड़ा करने की सलाह दी गई है. पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई, लश्कर-ए-तैयबा, टीआरएफ और जैश-ए-मोहम्मद जैसे आतंकी संगठनों को हर तरह से समर्थन दे रही है और उन्हें भारत में हमले करने के लिए उकसा रही है.

इस अलर्ट ने सुरक्षा एजेंसियों को चौकस कर दिया है, खासकर ऐसे समय में जब स्वतंत्रता दिवस नजदीक है. ऐसे में राष्ट्रीय राजधानी में सुरक्षा व्यवस्था को और सख्त करने के निर्देश दिए गए हैं, ताकि किसी भी संभावित हमले को नाकाम किया जा सके.

Bureau Report
Bureau Reporthttp://www.newstodaycg.com
PUBLISHER/DIRECTOR/EDITOR – SUNIL NAMDEO, ADDERESS – NEAR SHWETA SCHOOL,NEW RAJENDRA NAGAR , RAIPUR CG 492001 , MOBILE NO.- 9993938461
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img