News Today : उमेश पाल हत्याकांड में बड़ा खुलासा, अतीक की पत्नी की थी अहम भूमिका, हत्या करने के बाद शाइस्ता से मिले थे सभी शूटर्स

0
3

प्रयागराज : News Today : उमेश पाल हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है. अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने उमेश पाल की हत्या में बड़ी भूमिका निभाई है. उसने ही सभी शूटर्स की आर्थिक तौर पर मदद की थी. सूत्रों के मुताबिक जांच के दौरान पता चला है कि शाइस्ता ने ही शूटर्स के फाइनेंस की सारी व्यवस्था की. उमेश पाल हत्याकांड को अंजाम देने के बाद और उससे पहले भी सभी शूटर्स शाइस्ता परवीन से मिले थे. उमेश पाल की हत्या होने के बाद शाइस्ता परवीन ने सभी शूटर्स को 50- 50 हजार रुपए देकर प्रयागराज से रवाना किया था. वहीं अब तक फरार चल रहा गुड्डू मुस्लिम के पैसे खत्म हुए थे तो वो पैसे लेने अतीक के बहनोई के घर पहुंचा था.

बता दें कि अतीक की पत्नी काफी लंबे समय से फरार चल रही है. वहीं पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है. शाइस्ता अपने बेटे असद के जनाजे में भी नहीं आई थी और इसके बाद अपने पति अतीक अहमद और देवर अशरफ के जनाजे में भी नहीं आई. पुलिस ने शाइस्ता के ऊपर 50 हजार रुपये का इनाम रखा है. माफिया अतीक अहमद के कार्यालय पर सोमवार को जांच के लिए गई पुलिस को खून से सना चाकू और दीवारों पर खून के धब्बे मिले. पुलिस उपायुक्त नगर दीपक भूकर ने पत्रकारों को बताया कि अतीक के कार्यालय में खून से सना चाकू और खून से सने कपड़े मिले हैं.

उन्होंने बताया कि फॉरेंसिक टीम ने खून के नमूनों को एकत्र कर लिया है जिसका विश्लेषण किया जाएगा, उसके बाद ही पता चल सकेगा कि यह मानव रक्त है या किसी पशु का. भूकर ने बताया कि शाम तक इसकी रिपोर्ट आने की संभावना है. उल्लेखनीय है कि अतीक अहमद के इसी कार्यालय से पुलिस को हाल में कई हथियार और करीब 70 लाख रुपये की नकदी बरामद हुई थी. अतीक के इस कार्यालय का आधा हिस्सा प्रयागराज विकास प्राधिकरण (पीडीए) द्वारा काफी पहले गिराया जा चुका है.