Friday, September 20, 2024
HomeNEWSIND vs AUS: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, अहमदाबाद टेस्ट के...

IND vs AUS: टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, अहमदाबाद टेस्ट के बीच ये धाकड़ बल्लेबाज हुआ चोटिल

India vs Australia 4th Test: भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का चौथा मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मैच के चौथे दिन की शुरुआत में ही टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. टीम इंडिया का एक धाकड़ खिलाड़ी चोटिल हो गया है. ये खिलाड़ी चोट के चलते बल्लेबाजी के लिए मैदान पर भी नहीं उतरा है. ये मैच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल को देखते हुए काफी अहम है, ऐसे में ये खिलाड़ी इस मैच में खेलने नहीं आता है तो टीम इंडिया की टेंशन बढ़ सकती है.

टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका
टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज श्रेयस अय्यर अहमदाबाद टेस्ट के बीच चोटिल हो गए हैं. श्रेयस अय्यर ने तीसरे दिन के खेल (ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ) के बाद अपनी पीठ के निचले हिस्से में दर्द की शिकायत की. वह स्कैन के लिए गए हैं और बीसीसीआई की मेडिकल टीम उन पर नजर रख रही है. टीम इंडिया की पहली पारी में श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी के लिए भी नहीं आए हैं.

पहले टेस्ट मैच से भी हुए थे बाहर
श्रेयस अय्यर बैक इंजरी के चलते ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट मैच से भी बाहर हो गए थे. आपको बता दें कि अय्यर को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से पहले पीठ में चोट लगी थी. वह इसी चोट के चलते एक बार भी टेंशन में आ गए हैं. पिछले साल श्रेयस अय्यर का प्रदर्शन काफी बेहतरीन रहा था. लेकिन इस सीरीज में वह अभी तक अपनी छाप नहीं छोड़ सके हैं.

भारतीय बल्लेबाजों ने दिखाया दम
युवा सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (128) के शानदार शतक और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (नाबाद 59) के अर्धशतक से भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे और अंतिम टेस्ट के तीसरे दिन करारा जवाब देते हुए तीन विकेट पर 289 रन बना लिए थे. भारत अभी ऑस्ट्रेलिया के 480 रन के स्कोर से पीछे है, ऐसे में आज के दिन का खेल टीम इंडिया के लिए काफी अहम रहने वाला है.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img