Friday, September 20, 2024
HomeNationalNews Today : भोजपुरी स्टार पवन सिंह चुनाव लड़ने को हैं तैयार!...

News Today : भोजपुरी स्टार पवन सिंह चुनाव लड़ने को हैं तैयार! सीट भी चुनी, हाल ही में नितिन गडकरी से की थी मुलाकात

पटना : News Today : भोजपुरी के पावर स्टार कहे जाने वाले पवन सिंह बिहार से चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं. मिली जानकारी के अनुसार भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय और गायिकी का जलवा दिखा चुके पवन सिंह अब जल्द ही राजनीति पारी खेलेंगे. दरअसल बीते दिनों पवन सिंह ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की थी. वहीं इसके साथ ही पवन सिंह ने बीजेपी सांसद संजय जायसवाल और बिहार के प्रभारी विनोद तावड़े से मुलाकात की थी. इन मुलाकातों के बाद से पवन सिंह के चुनाव लड़ने की चर्चा तेज हो गयी है.

अब इस बारे में पवन सिंह ने खुद बड़ा खुलासा किया है. दरअसल शुक्रवार को न्यूज़ 18 बिहार/झारखंड के साथ खास बातचीत में पवन सिंह ने अपने चुनाव लड़ने को लेकर बड़ा बयान देते हुये कहा है कि वह चुनाव लड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. पवन सिंह से जब पूछा गया कि क्या आप आरा से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं? इस सवाल का जवाब देते हुये पवन सिंह ने कहा कि मैं आरा से चुनाव के लिए तैयार हूं. बस मौका मिलने का इंतजार है. पवन सिंह ने कहा कि उन्हें बस आदेश का इंतजार है, जैसे ही आदेश मिलेगा वह चुनाव लड़ेंगे.

पवन सिंह ने की पीएम मोदी के कार्यों की तारीफ
इस दौरान पवन सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इंसान के रूप में मेरे लिए भगवान हैं. देश में तेजी से विकास हो रहा है. मेरा सौभाग्य है कि मैं इस पार्टी का कार्यकर्ता हूं. पवन सिंह ने बीजेपी नेताओं से मुलाकात पर कहा कि मैं बीजेपी का कार्यकर्ता और सेवक हूं. इसलिए बड़े भाई आदरणीय नितिन गडकरी, संजय जायसवाल और विनोद तावड़े से शिष्टाचार मुलाकात की थी. बता दें, गुरुवार को पवन सिंह ने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा की थी. इसमें वे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के साथ नजर आ रहे थे. वहीं इसके पहले संजय जायसवाल और विनोद तावड़े से मुलाकात की तस्वीरें भी सामने आई थी.

भोजपुरी दिग्गज भी कर चुके हैं तारीफ
राजनीति में भोजपुरी कलाकार मनोज तिवारी, रवि किशन और दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ की एंट्री और सांसद बनने को लेकर पवन सिंह ने कहा कि मनोज तिवारी और रवि किशन बड़े भाई हैं और दिनेश लाल यादव मेरे अच्छे मित्र हैं. मेरे लिए खुशी की बात है कि इन तीनों ने एक साथ मिलकर कहा था कि हम तीनों तो सांसद बन गए हैं अब पवन सिंह भी साथ आएंगे तो बहुत अच्छा रहेगा. पवन सिंह कहा कि वह अपने चाचा अजित सिंह को अपना आदर्श मानते हैं, वही मेरे रियल गुरु हैं.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img