Saturday, September 21, 2024
HomeAstrology - Rashifalभाबी जी घर पर हैं में जल्द ही नजर आएगी अनीता भाभी...

भाबी जी घर पर हैं में जल्द ही नजर आएगी अनीता भाभी की जगह नई एक्ट्रेस …..

टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ में जल्द ही नई अनीता भाभी नज़र आने वाली हैं. जी हां, टीवी एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव जल्द ही इस कॉमेडी टीवी सीरियल में अनीता भाभी के किरदार में नज़र आने वाली हैं. विदिशा इस टीवी सीरियल की तीसरी अनीता भाभी होंगी.

फोटो गैलरी: 'ये हैं मोहब्बतें' स्टार विदिशा श्रीवास्तव की हॉट तस्वीरें बनी  सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय

सबसे पहले इस टीवी सीरियल में गोरी मैम या कहें अनीता भाभी का किरदार एक्ट्रेस सौम्या टंडन निभाया करती थीं. हालांकि, एक लंबे अरसे तक एक जैसा रोल निभाकर सौम्या बोर हो गई थीं और उन्होंने यह टीवी सीरियल छोड़ दिया था. सौम्या के जाने के बाद ‘भाबी जी घर पर हैं’ के मेकर्स नेहा पेंडसे को अनीता भाभी के रोल के लिए लाए थे.

Vidisha Srivastava : Booking Price,Contact,Show,Event: partymap.in

हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनप्रोफेशनल रवैए के चलते नेहा पेंडसे को इस सीरियल से निकाला गया है. बहरहाल, सीरियल की नई अनीता भाभी विदिशा श्रीवास्तव ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है. इस इंटरव्यू में विदिशा ने कहा है कि वे अपने इस नए रोल को लेकर उत्सुक हैं और उन्हें इस बात का इंतज़ार रहेगा कि दर्शक अनीता भाभी के किरदार में उन्हें देखकर कैसे रियेक्ट करते हैं.

Tv Actress Vidisha Srivastava Share Bold, Sexy And Hot Photos On Instagram  | टीवी एक्ट्रेस विदिशा श्रीवास्तव ने सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरें शेयर कर  फैंस को बनाया दीवाना ...

विदिशा आगे कहती हैं कि, ‘मैं बहुत खुश हूं, जब से मैने इस कॉमेडी टीवी सीरियल में कदम रखा है और प्रोमो सामने आया है तब से लगातार मेरे फ़ोन की घंटी बज रही है. यह मेरे लिए बेहद सम्मान की बात है जो मुझे भाबी जी घर पर हैं में काम करने का मौका मिला है’.

साउथ एक्ट्रेस विदिशा ने कराया हॉट फोटोशूट, बिना ब्लाउज के पहनी साड़ी -  filmyyaara

विदिशा आगे यह भी कहती हैं कि, ‘मेरे घरवाले इस सीरियल के बहुत बड़े फैन हैं और अनीता भाभी का किरदार उनका पसंदीदा है. किसी ने यह कल्पना भी नहीं की थी कि एक दिन मैं खुद अनीता भाभी के किरदार में नज़र आउंगी, मैं शब्दों में अपनी ख़ुशी को बयान नहीं कर सकती’. आपको बता दें कि कॉमेडी टीवी सीरियल भाबी जी घर पर हैं ने हाल ही में अपने 1700 एपिसोड्स पूरे किए हैं.

Vidisha Srivastava Wallpapers - Wallpaper Cave
bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img