Friday, September 20, 2024
HomeAstrology - Rashifalसरकारी बैंक में नौकरी पाने का बेहतरीन मौका, इतनी होगी सैलरी, ऐसे...

सरकारी बैंक में नौकरी पाने का बेहतरीन मौका, इतनी होगी सैलरी, ऐसे करें अप्लाई

कई युवा सरकारी नौकरी के लिए दिन-रात जमकर मेहनत करते हैं. रेलवे, बैंकिंग और भी कई सारी संस्थाओं में जुड़ने की ख्वाहिश लिए देश के अलग-अलग जगहों पर ये युवाएं तैयारियां कर रहे होते हैं. ऐसे में आज ऐसे युवाओं के लिए एक काम की खबर सामने आ रही है.

Google For Jobs is Now Live in Search Results

बैंक में नौकरी काफी प्रतिष्ठित मानी जाती है और एंप्लॉइज को इसमें कई तरह की सुविधाएं भी दी जाती है. यही वजह है कि इसमें नौकरी करने की इच्छा रखने वाले युवाओं की तादाद दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है. आंध्र प्रदेश महेश को-ऑपरेटिव अर्बन बैंक लिमिटेड ने अपने यहां कई पदों पर वैकेंसी निकाली है, जिसके लिए बैंक की नौकरी करने की चाहत रखने वाले युवा अप्लाई कर सकते हैं.

Jobs In Raipur, Recruitment Support Service, Job Recruitment, Recruitment  Work, Staffing Services, Advertisement Response Management in New Rajendra  Nagar, Raipur , Raipur Associates & Accountancy | ID: 21976770497

200 पदों पर निकली है भर्तियां
आंध्र प्रदेश महेश को-ऑपरेटिव अर्बन बैंक लिमिटेड ने क्लर्क सह केशियर के 200 पदों पर नौकरियां निकाली है. आंध्र प्रदेश महेश को-ऑपरेटिव अर्बन बैंक लिमिटेड की ऑफिशियल वेबसाइट www.apmaheshbank.com पर जाकर इस नौकरी से जुड़ी अहम जानकारियां हासिल की जा सकती है. इसके अलावा इस वेबसाइट से उम्मीदवार फॉर्म को ऑनलाइन आवेदन भी कर सकते हैं.

Job Alert 2019: 1384 Vacancies in Central Government and Public  Administration, Salary up to 10 Lakh - CIOL

जानिए कब तक कर सकते हैं आवेदन
इस नौकरी के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 27 मार्च 2022 है. किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन के डिग्री प्राप्त उम्मीदवार जिसकी उम्र 21 से 28 साल के बीच है वो इसके लिए अप्लाई कर सकता है. इसके लिए चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर होगा. नोटिफिकेशन के मुताबिक हर महीने 23,934 की सैलरी दी जाएगी.

bureau
bureau
BUREAU REPORT
RELATED ARTICLES

Most Popular

spot_img