News Today : ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने धोनी और रायडू को लेकर दिया चौकाने वाला बयान, कहा कुछ ऐसा की मच गई सनसनी

0
3

नई दिल्ली : News Today : चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पिछले साल हुए खराब प्रदर्शन को भुलाकर इस IPL का आगाज शानदार तरीके से करना चाहेगी। IPL 2023 की शुरुआत 31 मार्च से शुरू होने जा रही है। पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला गुजरात टाइटंस से होगा। इस मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के एक पूर्व दिग्गज क्रिकेटर ने महेंद्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर बड़े सवाल खड़े किए हैं।

मैथ्यू हेडन ने उठाए बड़े सवाल
ऑस्ट्रलिया के पूर्व क्रिकेटर मैथ्यू हेडन ने चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। एक टीवी शो में हेडन ने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में महेंद्र सिंह धोनी और अंबाती रायडू जैसे दो अनुभवी खिलाड़ी हैं। इस बार इनके मौजूदगी में टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी या पिछले सीजन की तरह ही टीम इस बार भी खराब प्रदर्शन करेगी। हेडन ने दोनों खिलाड़ियों की उम्र को लेकर तंज कैसा है।

मैथ्यू हेडन ने धोनी और रायडू उम्र को लेकर कसा तंज
मैथ्यू हेडन ने कहा कि चेन्नई की टीम में पिछली बार की तरह ही इस बार भी दो अनुभवी खिलाड़ी हैं। धोनी और रायडू की उम्र को लेकर उन्होंने कहा कि इन दोनों अनुभवी खिलाड़ियों के टीम में होने से टीम अनुभव से भर जाएगी या पिछली बार की तरह ही टीम के बेकार प्रदर्शन जारी रहेगा। मैथ्यू हेडन ने चेन्नई सुपर किंग्स को ‘डैड आर्मी’ भी बताया।

2022 चेन्नई का प्रदर्शन रहा था शर्मनाक
बता दें, कि चेन्नई सुपर किंग्स का 2022 IPL में बेहद ही शर्मनाक प्रदर्शन रहा था। टीम ने खेले 14 मुकाबलों में 4 मैच ही जीते थे जबकि 10 मैचों में टीम को हार का सामना कर पड़ा था। ऐसे में इस बार टीम धोनी की कप्तानी में एक बार फिर अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद करेगी। चेन्नई सुपर किंग्स 4 बार IPL की ट्रॉफी अपने नाम कर चुकी है।